समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर सीवान

नई दिल्ली जानेवाली वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

Vaishali Express

Vaishali Express: सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली 12553 वैशाली एक्सप्रेस में अचानक आग लगने से अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। छपरा से चली वैशाली एक्सप्रेस सिवान रुकने वाली थी उसके पहले ही चैनवा दरौंदा स्टेशन के बीच वैशाली एक्सप्रेस में आग लग गई जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया।

बताया जाता है कि वैशाली एक्सप्रेस के ब्रेक पैड में आग लगी थी। आग लगने के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि इस आग में किसी तरह के नुकसान नहीं होने की बात सामने आ रही है। आग लगने के बाद रेलवे कर्मचारी और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हालांकि आग कैसे लगी इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है। वहीं करीब 20 मिनट से वैशाली एक्सप्रेस चैनवा दरौंदा स्टेशन के बीच रुकी हुई है।

बता दें कि 12553 वैशाली एक्सप्रेस सहरसा से नई दिल्ली जाती है। इसी क्रम में छपरा से ट्रेन निकली और अगला स्टेशन सिवान जंक्शन था। सिवान पहुंचने से पहले ही चैनवा दरौंदा स्टेशन के बीच ट्रेन आग का शिकार हो गई जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि आग पर अभी काबू पाया जा चुका है। रेलवे के कर्मचारी ट्रेन की पूरी तरह से जांच करने में जुटे हुए हैं उसके बाद ही ट्रेन को यहां से रवाना किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में झारखंड का लाल एस बी तिर्की शहीद, एक अन्य जवान घायल, सीएम हेमंत सोरेन ने जताया शोक

Vaishali Express

Related posts

मिथुन चक्रवर्ती ने किया बड़ा दावा! पश्चिम बंगाल में भी खिलेगा कमल! बताया TMC के कितने विधायक भाजपा के साथ!

Pramod Kumar

Jharkhand Cabinet: झारखंड स्थापना दिवस पर राज्यकर्मियों को हेमंत सरकार देगी तोहफा

Pramod Kumar

RBI Hike Repo Rate: आम आदमी को महंगाई का तगड़ा झटका, लोन की EMI बढ़ी, आरबीआई ने बढ़ाया रेपो रेट

Manoj Singh