समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Sidharth Malhotra का ‘Yodha’ अवतार आया सामने, रोंगटे खड़े कर देगा एक्टर का दमदार लुक

Sidharth Malhotra

ENTERTAINMENT: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के लिस्ट में शुमार किया गया है. Sidharth एक के बाद एक हिट फिल्में देकर अपने फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. शेरशाह मूवी की सक्सेस के बाद अब Sidharth एक बार फिर अपनी नई फिल्म ‘योद्धा’ से धमाका करने के लिए तैयार हैं. करन जोहर के धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस एक्शन फ्रैंचाइज़ी की अनाउंसमेंट की गई है.

करन जोहर ने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

करन जोहर ने योद्धा में Sidharth का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया और लिखा,” चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को पावरफुल अंदाज़ में वापस पेश करने पर मुझे गर्व हो रहा है”. इस फिल्म को डायनेमिक जोड़ी कहे जाने वाले सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 नवम्बर 2022 को उतरेगी.

योद्धा में Sidharth का दमदार रोल

योद्धा के पोस्टर में Sidharth का लुक काफी दमदार और रोंगटे खड़े करने वाला दिख रहा है. Sidharth प्लेन के अंदर हाथ में बन्दूक लिए फुल ऑन एक्शन मोड में नज़र आ रहे हैं. योद्धा में Sidharth का लुक और दमदार रोल उनके करियर में कामयाबी की ऊंचाइयों तक ले जा सकता है.

अगर Sidharth Malhotra की upcoming film की बात करें तो उन्हें फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए फाइनल कर लिया गया है. साथ ही इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) भी अहम रोले में होंगे. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें: JSCA Stadium: टीम इंडिया के लिए शुभ रहा है रांची का मैदान, T20 में नहीं हारा है भारत

Related posts

Premchand Jayanti: आखिर क्यों राष्ट्रवाद को एक कोढ़ मानते थे प्रेमचंद ?

Sumeet Roy

हम विधायक है, कुछ भी करेगा, चड्ढी-बनियान में JDU MLA का राजधानी एक्सप्रेस में सफर करते फोटो वायरल

Pramod Kumar

APJ Abdul Kalam – Birth Anniversary: ‘Welder of People’ के 11 सिद्धान्तों में नित आगे बढ़ने की प्रेरणा

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.