समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Record Vaccination के Side Effect: पॉलिटिकल पार्टी को आता है बुखार, PM मोदी ने ली चुटकी

Record Vaccination के Side Effect, पॉलिटिकल पार्टी को आता है बुखार

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों और टीकाकरण के लाभार्थियों से बातचीत के दौरान 17 सितम्बर को अपने जन्मदिन पर 2.5 करोड़ हुए रिकॉर्ड वैक्सीनेशन पर विपक्ष द्वारा दिये गये रिएक्शन पर चुटकी ली है। उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि वैक्सीन का तो रिएक्शन सुना है, लेकिन रिकॉर्ड वैक्सीनेशन का भी रिएक्शन होता है, यह पता नहीं था। कल के रिकॉर्ड वैक्सीनेशन के बाद एक पार्टी को बुखार आ गया है।

पीए मोदी ने कार्यक्रम के दौरान गोवा में शत-प्रतिशत आबादी को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक दिये जाने पर बधाई दी है। इसके लिए उन्होंने गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों की तारीफ की है। पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं देश के सभी डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ, प्रशासन से जुड़े लोगों की भी सराहना करना चाहता हूं। क्योंकि आप सभी के प्रयासों से कल भारत ने एक ही दिन में ढाई करोड़ से भी अधिक लोगों को वैक्सीन देने का रिकॉर्ड बना है।

इसी कार्यक्रम के दौरान गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया, हमने कोविड वैक्सीन की पहली डोज को 100 प्रतिशत पूरा कर दिया है। हमने लगभग 42% कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज़ दे दी है। हमने वैक्सीन की बर्बादी बिल्कुल भी नहीं की है।

पीएम के सवाल पर डॉक्टरों को आयी हंसी

पीएम मोदी ने कार्यक्रम के दौरान जब हल्के-फुल्के अंदाज में डॉक्टरों से एक सवाल पूछा तो वे हंसी नहीं रोक सके। पीएम ने कहा, मैंने सुना है वैक्सीन लेने पर 100 में से एक-दो पर इसका रिएक्शन होता है, बुखार आता है और यह भी कहते हैं बहुत ज्यादा बुखार आ जाये तो मानसिक संतुलन भी चला जाता है। मुझे तो ज्यादा ज्ञान नहीं है। कल देशभर में ढाई करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगायी। मैं पहली बार देख रहा हूं कि कल रात को 12 बजे एक पॉलिटिकल पार्टी का रिएक्शन आया है। उनका बुखार चढ़ गया है। मैं जानना चाहता  हूं कि इसका कोई लॉजिक हो सकता है क्या? पीएम का सवाल सुनने के बाद वहां मौजूद डॉक्टर हंसने लगे।

यह भी पढ़ें: SCO समिट: तालिबानी कट्टरता पर पहली बार बोले पीएम मोदी, मुकाबले के लिए साझा रणनीति की वकालत

Related posts

KCC: CM Hemant का Plan किसानों के लिए वरदान, कम ब्याज पर ऋण से खेती हुई आसान

Pramod Kumar

11वीं राष्ट्रीय महिला जूनियर चैम्पियनशिप: महाराष्ट्र को हराकर झारखंड फाइनल में, मुकाबला हरियाणा से

Pramod Kumar

शहीद हुए डिप्टी कमांडेंट राजेश कुमार को CM ने दी श्रद्धांजलि, सभी अधिकारी रहे मौजूद

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.