समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Film Industry पर दिख रहा Corona का साइड इफेक्ट, कई फिल्मों की रिलीज डेट टली

Film Industry

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखण्ड -बिहार

कोरोना की तीसरी लहर ने देश के कई राज्यों में दस्तक दे दी है। दिल्ली, मुंबई समेत कई शहरों में कर्फ्यू जैसे प्रतिबंध लगा दिए गए हैं। वहीं, कई जगह पर थिएटर को बंद कर दिया है। ऐसे में कई फिल्मों ने अपनी फिल्मों की रिलीज को एक बार फिर से टाल दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड के हजारों-करोड़ों रुपए दांव पर लगे हुए हैं।

अब फिल्मों पर भी दिखाई देने लगा है कोरोना का असर

कोरोना वायरस का असर अब फिल्मों पर भी दिखाई देने लगा है. कई राज्य सरकारों ने कोरोनाा के हालातों को देखते हुए पाबंदियां लगानी शुरू कर दी है. इसी के चलते सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है. ऐसे में मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को टालना शुरू कर दिया है. इस लिस्ट में अब सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) का नाम भी जुड़ गया है.

इन फिल्मों की रिलीज डेट भी टली

बता दें कि सिनेमाघर बंद होने की वजह से पिछले ही दिनों शाहिद कपूर की ‘जर्सी’, अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ और जूनियर एनटीआर और राम चरण की मल्टी स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी है.फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीजिंग डेट अब टाल दी गई है। फिलहाल फिल्म की अगली रिलीजिंग डेट इस वक्त सामने नहीं आई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म की रिलीजिंग डेट को टाल दिया गया हो। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। फिल्म आरआरआर को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

फिर टली पृथ्वीराज की रिलीज डेट 

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज रिपब्लिक डे के मौके पर 21 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी। अब एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से टाल दिया गया है। हालांकि, यशराज फिल्म्स ने अभी नए डेट की घोषणा नहीं की है। एक सूत्र ने कहा, ‘आपके पास एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है जो देशभर में दर्शकों को पसंद आएगी। ऐसे में आप उसके साथ इतना बड़ा रिस्क नहीं ले सकते हैं।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पृथ्वीराज का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए है।

“कुछ स्थितियां हमारे कंट्रोल से बाहर हैं”

फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक बयान शेयर करते हुए कहा है, “हमारे कई सारे प्रयासों के बावजूद भी कुछ स्थितियां हमारे कंट्रोल से बाहर हैं। चूंकि कई राज्य सिनेमाघरों को बंद कर रहे हैं। ऐसे में हमारे पास आपके उत्साह को होल्ड में रखने के अलावा कोई दूसरा और विकल्प नही है। हमने आपसे भारतीय सिनेमा की शोभा को सही टाइम पर लाने का वादा किया था और हम ये जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें : Happy Birthday A R Rahman: एआर रहमान ने तंगहाली में काटा था बचपन, इस वजह से हिन्दू धर्म छोड़ मुस्लिम बन गए

 

Related posts

असम में कांग्रेस को झटका, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने दिया पार्टी से इस्तीफा, TMC का थाम सकती है दामन

Manoj Singh

तेनुघाट कोर्ट के आदेश को हाईकोर्ट ने किया खारिज, कहा- न्यायसंगत नहीं है डिस्चार्ज पिटीशन खारिज करना

Manoj Singh

MVS Engineering और Tata Steel की अनोखी पहल, झारखंड और ओडिशा के 11 अस्पतालों को मिली Onsight Oxygen Plant की सुविधा

Sumeet Roy