समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

श्रद्धा कपूर के भाई Siddhant Kapoor को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का है आरोप

image source : social media

बॉलीवुड से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को ड्रग मामले में हिरासत में ले लिया गया है. मेडिकल जांच में ड्रग लेने की पुष्टि पुष्टि हुई है और इस मामले में उन्हें बंगलुरु के उलसुरु थाने में लाया गया है.

शक्ति कपूर के बेटे हैं

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत ने भी फिल्मी दुनिया में अपना हाथ आजमाया था लेकिन वो अपने पिता और बहन की तरह कामयाब नहीं हुए. सिद्धांत कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी निभा चुके हैं. स्टार-किड होने के बावजूद सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डिस्क जॉकी की और बाद में हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टंट निर्देशक के तौर पर हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने लगें. बतौर असिस्टंट निर्देशक सिधांत ने ‘भूल भुल्लैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि फिल्मों में काम किया.

फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया

सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं. वे कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आए हैं. सिद्धांत (Siddhant Kapoor) ने फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ से डेब्यू किया, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद सिद्धांत, अनुराग कश्यप निर्देशित थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में नजर आए. सिद्धांत अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं, दोनों भाई-बहन फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में एक साथ नजर आयें थे, जहां फिल्म में श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सिद्धांत ने फिल्म में दाउद की भूमिका अदा की थी, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी.

ये भी पढ़ें : Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ED कार्यालय में पेश, लगी सवालों की झड़ी 

 

 

Related posts

UP Election: RPN Singh के डर से अखिलेश यादव ने बदली स्वामी प्रसाद मौर्य की सीट!

Pramod Kumar

The Railway Men: बाबिल खान ने शेयर किया भोपाल गैस त्रासदी पर बनी फिल्म का पोस्टर, R. Madhavan, Kay Kay Menon भी आएंगे नजर

Sumeet Roy

Ahmedabad Serial Blast मामले में 38 दोषियों को फांसी की सजा का ऐलान, एक घंटे में हुए थे 21 धमाके

Sumeet Roy