समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची राजनीति

योग शिक्षिका राफिया नाज भाजपा में शामिल, दीपक प्रकाश ने कहा- योग भारत की सांस्कृतिक धरोहर

Rafia NaazJoin BJP

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

प्रसिद्ध योग शिक्षिका राफिया नाज अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गयीं। झारखंड भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुए मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने राफिया नाज को पार्टी का पट्टा एवं माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर राफिया के कई समर्थकों ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि राफिया नाज ने भारत की सांस्कृतिक धरोहर योग को देश-विदेश में स्थापित किया और अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। उन्होंने कहा कि झारखंड का नाम रोशन करने वाली सुश्री नाज ने को कई पुरस्कारों से नवाजा  ही गया है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कई मंचों पर राफिया को सम्मानित भी किया है। उन्होंने कहा कि योग देश की सांस्कृतिक विरासत के आधार पर देश को जोड़ता है।

उन्होंने कहा कि राफिया नाज एक होनहार योग शिक्षिका हैं। इन्होंने देश-विदेश में योग के माध्यम से राज्य का मान बढ़ाया है। उन्होंने समाज-सेवा करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि राफिया नाज समाज सेविका के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं।

भाजपा की नीतियों एवं पीएम मोदी से प्रभावित: राफिया नाज

भाजपा में शामिल हुई योग शिक्षिका राफिया नाज ने कहा कि भाजपा की नीतियों, विचार-धारा एवं पीएम मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुई हूं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक पर ऐतिहासिक निर्णय देकर मुस्लिम महिलाओं को हक दिलाने का काम किया, वह सराहनीय है। सुश्री नाज ने कहा कि मोदी जी ने योग को विश्व पटल पर पहचान दिलाया है।

उन्होंने कहा कि योग शिविर लगाकर प्रदेश के प्रत्येक जिले, प्रखंड एवं सुदूर ग्रामीण इलाकों में योग शिविर लगाकर योग का प्रचार प्रसार करूंगी। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तीकरण की दिशा में एवं अनाथ बच्चों के लिए कार्य करना मेरी प्राथमिकता होगी।

इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात, मीडिया सह प्रभारी योगेंद प्रताप सिंह, संजय जायसवाल, तारिक इमरान, जावेद आलम, मो शाहिद, परवेज आलम, मो सन्नी, मो शकील, मो गुड्डू, मो शाहबाज, मो कल्लू, मो शमशाद, मंजिता कौर सहित सहित कई उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : रतन टाटा को असम का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘असम बैभव’, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने की घोषणा

Related posts

Ranchi: मीडिया कप बैडमिंटन शुरू, आदिल हसन, कुमार सौरव व संदीप कुमार सेमीफाइनल में पहुंचे

Pramod Kumar

मोदी ने बदली एक और परम्परा: सुभाष जयंती से अब शुरू होगा गणतंत्र दिवस समारोह

Pramod Kumar

…तो Pregnant हैं महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी? सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

Manoj Singh