समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL 2021: पुराना अंदाज दिखाकर धौनी ने सीएसके को पहुंचाया फाइनल में, साक्षी गदगद

पुराना अंदाज दिखाकर धौनी ने सीएसके को पहुंचाया फाइनल में, साक्षी गदगद

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड – बिहार

आईपीएल के क्वालीफायर मैच में महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धौनी ने  फिनिशर की भूमिका निभाई। धौनी ने अपनी संक्षिप्त पारी में तेजतर्रार बल्लेबाजी कर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई।

मैदान पर जब धौनी छक्के और चौके उड़ा रहे थे तब स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी साक्षी धौनी भावुक नजर आयीं। धौनी जब क्रीज पर थे तब साक्षी और बेटी जीवा हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आईं। धौनी ने हालांकि लम्बी पारी नहीं खेली, क्योंकि वह 19वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे थे, लेकिन फिनिशर की भूमिका उन्होंने बखूबी निभायी।

धौनी  जडेजा से पहले बल्लेबाजी के लिए आये थे। इस ओवर में पांचवीं गेंद पर धौनी ने  शानदार छक्का जड़ अपने  इरादे जाहिर कर दिए। धौनी के इस छक्के के बाद स्टैंड्स  में  मौजूद साक्षी  धौनी  की आंखों में आंसू  नजर  आये।  हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रही बेटी जीवा भी इस छ्क्के पर झूम उठी।

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी सीएसके

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके के लिए धौनी ने 6 गेंदों में तेज  18 रन बनाये। धौनी ने अपनी बल्लेबाजी में 3 चौके और एक छक्का जड़ा। सीएसके की जीत में रितराज गायकवाड़ ने  50 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली। वहीं रॉबिन उथप्पा ने  44 गेंदों में 63 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों की पारी के दम पर सीएसके लक्ष्य के करीब पहुंच पायी थी।

यानी धौनी की अनुभवी सीएसके टीम दिल्ली कैपिटल के युवा जोश पर भारी पड़ी। सीएसके ने 4 विकेट से जीत कर फाइनल में जगह बनायी। अब चेन्नई की टीम 15 अक्टूबर को फाइनल मैच खेलेगी। फाइनल की दूसरी टीम कौन होगी, यह अभी दो मैचों के बाद पता चलेगा। दूसरे क्वालीफायर मैच में आज रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स भिड़ेंगी। इस मैच के विजेता से दिल्ली कैपिटल्स की टीम तीसरा क्वालीफायर मैच खेलेगी। फिर इस मैच का जो विजेता होगा, वह चेन्नई से फाइनल खेलेगा।

यह भी पढ़ें: ‘MS Dhoni नाम नहीं इमोशन है’ मैच फिनिश करते वक्त रोती हुई बच्ची की फोटो वायरल

Related posts

6th JPSC मामला : डबल बेंच में दायर अपील याचिका पर 5 अक्टूबर को होगी सुनवाई

Manoj Singh

Tokyo Olympic : तीरंदाजी में भारत को भाया 9वां स्थान, महिला Single, पुरुष Single, Mixed में क्वालिफाई, Men’s Single में बिगड़ा मूड

Pramod Kumar

AIIMS Deoghar OPD का केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने किया उद्घाटन, झारखंड के लोगों को मिलेगी बेहतर चिकित्सा सुविधा

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.