समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Shocking News : ‘Mirzapur’ के फेमस एक्टर की हुई अचानक मौत, सदमे में  फैंस

Mirzapur

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड-बिहार

देश की पसंदीदा वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) के एक प्रसिद्ध एक्टर की मौत हो गई. इस खबर को सुनकर फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा है. एक्टर के निधन की जानकारी साथी कलाकार ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. हालांकि, मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

दिवेन्दु ने दी जानकारी

वेब सीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भइया के पक्के दोस्त ललित का रोल निभाने वाले ब्रम्हा मिश्रा (Bramha mishra) की मौत हो गई है. उनके साथी कलाकार दिव्येन्दु शर्मा ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. इस दुःख भरी खबर को सुनने के बाद ब्रम्हा मिश्रा उर्फ ललित के फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है. अचानक से दिव्येन्दु ने Rip पोस्ट लिखते हुए ब्रम्हा मिश्रा की अपने साथ एक फोटो शेयर की है और लिखा है ‘Our Lalit Is No more” यानी के हमारा ललित अब जिंदा नहीं है.

मिर्जापुर में निभाया था अहम रोल

दिवेन्दु शर्मा ने सबसे पहले ब्रम्हा मिश्रा की मौत की खबर अपने इंस्टाग्राम में शेयर की लेकिन ये नहीं बताया कि आखिर ब्रम्हा मिश्रा की मौत कैसे हो गई. आपको याद दिला दें कि ब्रम्हा मिश्रा ने ‘मिर्जापुर’ वेब शो में ललित नाम के एक लड़के का किरदार निभाया था जो कालीन भइया के बेटे मुन्ना भइया का जिगरी दोस्त था. मिर्जापुर के दूसरे सीजन में ललित के नाम पर कई मीम्स भी बनाए गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyenndu 💫 (@divyenndu)

कई फिल्मों में किया काम

ब्रह्मा मिश्रा लंबे समय से मनोरंजन की दुनिया में एक्टिव हैं. उन्हें कई फिल्मों में भी देखा गया है. अक्षय कुमार की ‘केसरी’ में भी ब्रम्हा मिश्रा ने एक अफगानी का रोल प्ले किया था जो घायल सैनिकों को पानी पिलाने का काम करते देखे गए थे. इसके अलावा ‘मांझी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हसीन दुल्हनिया’, ‘मिर्जापुर’, ‘चोर चोर सुपर चोर’ जैसी प्रोजेक्ट में काम किया था.
ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki की कार खरीदने का प्लान बनाने वालों को तगड़ा झटका, फिर बढ़ने वाली है कीमत

 

Related posts

Illegal Sand Mining Case: बालू खनन से अवैध संपत्ति जुटाने वाले SDPO पर गिरी गाज, एक साथ तीन ठिकानों पर Raid

Manoj Singh

12वां अधिवेशन: JMM के अंदरखाने में जारी है घमासान, असंतोष दबाना होगी चुनौती!

Manoj Singh

‘जेवर’ हवाई अड्डे से भाजपा भरेगी 2022 चुनाव की उड़ान, कल शिलान्यास के साथ पीएम मोदी बनायेंगे चुनावी हवा

Pramod Kumar