समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Shivanand Tiwari की नीतीश को सलाह…तेजस्वी को CM बनाकर आश्रम चले जाएं,  उपेंद्र कुशवाहा ने किया पलटवार 

image source : social media

Ashram Advice to CM Nitish: राष्ट्रीय जनता दल के नेता शिवानंद तिवारी (shivanand tiwari) ने कहा है कि 2025 में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाकर नीतीश कुमार आश्रम खोल लें। इधर जेडीयू शिवानंद की सलाह से नाराज़ है, जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को जनता सत्ता के शिखर पर चाहती है और वो कोई आश्रम नहीं खोल रहे हैं। कुशवाहा ने शिवानंद तिवारी को नसीहत (Ashram Advice) थमा डाली है कि उन्हें जरूरत है तो वो कोई और आश्रम तलाश लें। आम जन-जीवन में आश्रम खोलने का मतलब संन्यास लेने से लगाया जाता है और नीतीश कुमार के मामले में ऐसा कहना शिवानंद तिवारी की राजनीतिक सेहत के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है।

“आश्रम खोलने वाली बात याद रखिएगा”

आरजेडी के प्रदेश सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष लालू यादव की उपस्थिति में शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि हम लोग आश्रम खोलेंगे और वहां राजनीतिक कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण का इंतजाम करेंगे। तिवारी ने कहा कि हम नीतीश को याद दिलाना चाहेंगे कि आश्रम खोलने वाला याद रखिएगा, 2025 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाइए और फिर आश्रम खोलिए, हम भी उस आश्रम में रहेंगे।

“बाबा, नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं”

शिवानंद तिवारी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा – “बाबा, नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेना चाहिए।”

ये भी पढ़ें : Congress President: कांग्रेस को 24 साल बाद मिलेगा गांधी परिवार से बाहर का अध्यक्ष, चुनाव की अधिसूचना जारी

Related posts

Birthday special: Mirabai Chanu का आज है जन्मदिन, सीखनी थी तीरंदाज़ी, बन गयीं Weightlifter

Sumeet Roy

‘रक्षा बंधन’ ऐसा भी: भैया मेरे राजनीति के बंधन को निभाना, भैया मेरे इस गठबंधन को न भूल जाना

Pramod Kumar

सच में JDU को लग रहा झटका या BJP कतर रही पर! नीतीश की पार्टी में तोड़-फोड़ जारी

Pramod Kumar