समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

दोस्त ने खोला शिल्पा का ‘राज’! करियर के लिए पति से अलग रहने की कर रहीं प्लानिंग

शिल्पा करियर के लिए पति से अलग रहने की कर रहीं प्लानिंग

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

शिल्पा शेट्टी के एक दोस्त ने दावा किया है कि शिल्पा अपने बच्चों के साथ पति राज कुंद्रा से अलग रहने की प्लानिंग कर रही हैं। जब से राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के सिलसिले में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है, शिल्पा शेट्टी तनाव से गुजर रही हैं। जैसे-जैसे राज कुंद्रा काले कारोबार की परतें एक-एक कर खुलती जा रही  हैं, उसकी मुसीबतें और बढ़ती जा रही हैं। शिल्पा यह जान समझ चुकी हैं कि राज कुन्द्रा के साथ उनका रहना उनका, उनके बच्चों और करियर के लिए सही नहीं होगा। शायद इसीलिए अब शिल्पा को अपने लिए निर्णय लेना कुछ आसान होता जा रहा है।

आज जब शिल्पा के अपने पति से अलग होने की खबरें आ रही हैं तो यह कोई आश्चर्य नहीं पैदा करतीं। हाल ही में शिल्पा ने ‘सोनी’ टीवी पर आने वाले ‘सुपर डांसर’ रियलिटी शो में वापसी की है। जो यह बताता है कि अपने करियर के प्रति फिर से संजीदा हो चुकी हैं। इसलिए राज कुंद्रा से अलग होना ही उनके लिए बेहतर होगा। शिल्पा यह बात अच्छी तरह जानती हैं कि राज कुन्द्रा के साथ रहते हुए उनका अपने करियर को कोई मोड़ या मुकाम देना आसान नहीं हो पायेगा।

नहीं चाहिए राज की दौलत, बच्चों की परवरिश में खुद सक्षम

शिल्पा के जिस दोस्त ने राज से अलग होने का यह दावा किया है उसने यह भी कहा कि राज का ‘राज’ सामने आने के बाद से शिल्पा शॉक में हैं। वह राज के ऐशोआराम के सामान, घर, बंगला या जेवरात को बेईमानी से कमाई हुई दौलत मानती हैं। यह राज खुल जाने के बाद शिल्पा राज कुंद्रा के पैसों को छूना भी नहीं चाहती हैं। शिल्पा काम करने में सक्षम हैं और काम कर रही हैं। उनकी ईमानदारी से कमाई उनके बच्चों की देखभाल करने के लिए काफी है।

बता दें शिल्पा की हाल ही में ‘हंगामा 2’ रिलीज हुई थी। लेकिन राज कुंद्रा का प्रकरण सामने आने के कारण इस फिल्म को काफी नुकसान हुआ था। ‘हंगामा 2’ की असफलता के कारण फिलहाल ‘निकम्मा’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। शिल्पा फिल्मों में काम करने को तैयार हैं। अनुराग बसु और प्रियदर्शन पहले ही उन्हें अपनी फिल्मों के लिए रोल्स ऑफर कर चुके हैं।

यह भी  पढ़ें: Tokyo Paralympics: सुमित अंटिल ने जेवलिन थ्रो में वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड

Related posts

PM Modi Birthday: अपने प्रिय नेता का अपने अंदाज में जन्मदिन मना रहा देश, कहीं वैक्सीनेशन, कहीं पौधरोपण, तो कहीं सैंड आर्ट

Pramod Kumar

HC ने ग्रामीण विकास विभाग में अनुबंध पर जूनियर इंजीनियर की नियुक्ति की मेरिट लिस्ट जारी करने पर लगायी रोक

Manoj Singh

वरिष्ठ पत्रकार Vinod Dua का निधन, बीमारी के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.