समाचार प्लस
Breaking मनोरंजन

फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर रिलीज, Siddharth Malhotra शहीद विक्रम बत्रा के रोल में आएंगे नज़र

Shershaah

Vikram Batra के जीवन पर आधारित फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।  ट्रेलर में भी उन्ही पर फोकस रखा गया है इसी वजह से फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर बहुत ही ख़ास है।

लीड रोल में Siddharth Malhotra और Kiara Advani

जी दरअसल करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म Shershaah में लीड रोल में Siddharth Malhotra और कियारा अडवाणी को आप देखने वाले हैं साथ ही उनके रोमांस भी दिखेंगें।सिद्धार्थ इस फिल्म में एक्शन करते साथ ही खाखी वर्दी का सौर्य और देशभक्ति डाइलोग्स बोलते नजर आएंगे।

ऑरिजिनल मूवी ‘Shershaah’ का Trailor Lunch

कैप्टन Vikram Batra (PVC) और भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘Shershaah’ का ट्रेलर लॉन्च किया था।  इस ट्रेलर का दर्शकों को बहुत लंबे समय से इंतज़ार था।

आपको बता दें कि यह फिल्म कारगिल युद्ध में परमवीर चक्र विजेता कैप्टन Vikram Batra के शौर्य-गाथा पर आधारित है।दरअसल कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन Vikram Batra का ‘कोडनेम’ Shershaah था और कहा जाता है कि Vikram Batra को पाकिस्तानी सेना Shershaah के नाम से ही जानती थी। आप देख सकते हैं ट्रेलर में विक्रम की निजी जिंदगी से लेकर युद्ध के दौरान तक के Vikram Batra के हर एक पल को दिखाया गया है।

ट्रेलर में पाकिस्तानी सेना को धूल चटाते शहीद

इस ट्रेलर में आप देख सकते है कि कैसे शहीद विक्रम ने पाकिस्तानी सेना को धूल चटा दी थी। इसी के साथ आप ट्रेलर में उनकी निजी जिंदगी को भी देख सकते है। यह ट्रेलर आपकी आंखों को नम कर देगा । इस ट्रेलर में Vikram Batra बने सिद्धार्थ बहुत शानदार लग रहे हैं। वैसे ट्रेलर काफी रोमांच से भरा है।

फैंस कर रहे है फिल्म रिलीज होने का इंतजार

अब आने वाले 12 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कैप्टन Vikram Batra (पीवीसी) की कहानी फैंस के सामने आएगी। वैसे तो फैंस ट्रेलर को ख़फ़ी पसंद कर  रहे है  ट्रेलर को देखने क बाद काफी उत्सुक है इस फिल्म के रिलीज़ होने के लिए।

इसे भी पढ़ें : इस Swimsuit में Malaika नजर आ रहीं हैं बेहद ग्लैमरस, User ने लिखा- नोरा तो यूं ही बदनाम है….

Related posts

केंद्र सरकार ने 409 रोगों की इलाज सीमा बढ़ाई, काम आई स्वास्थ्य मंत्री Banna Gupta की पहल, केंद्र का जताया आभार

Sumeet Roy

दोस्त ने खोला शिल्पा का ‘राज’! करियर के लिए पति से अलग रहने की कर रहीं प्लानिंग

Pramod Kumar

4 अक्टूबर को होगा जिला बार एसोसिएशन का चुनाव, आज कुल 66 अधिवक्ताओं ने नॉमिनेशन फॉर्म लिया

Manoj Singh