समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Shekhpura: विसर्जन जुलूस पर गोलीबारी मामले में पुलिस ने 32 लोगों को किया गिरफ्तार, डीजे और हथियार बरामद

Shekhpura

शेखपुरा से धीरज सिन्हा/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

शेखपुरा (Shekhpura) जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत सामाचक मोहल्ले में जुलूस पर हुई गोलीबारी और मारपीट मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों व जवानों ने बरबीघा में कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के 32 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में एसडीपीओ कल्याण आनंद के साथ शेखपुरा, बरबीघा, मिशन ओपी, महिला थाना, चेवाड़ा थाना व sc-st थाना पुलिस के अधिकारी व जवान शामिल थे।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने बताया है कि नारायणपुर की ओर से 20 और सामाचक गांव की ओर से 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, जुलूस में शामिल दोनों पक्षों के डीजे को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। साथ ही पुलिस के द्वारा मौके से भारी मात्रा में तलवार, लाठी और डंडे भी बरामद किये गये हैं। वहीं, वापसी के क्रम में पुलिस ने पुरानी शहर मोहल्ले के विसर्जन जुलूस के डीजे को भी जब्त कर लिया। पुलिस कप्तान ने बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद सभी को जेल भेजा जाएगा। बताते चलें कि रविवार को विपरीत दिशा से आ रहे विसर्जन जुलूस में शामिल ट्रॉली को साइड करने के विवाद पर दोनों पक्षों में जमकर खून-खराबा हुआ था। साथ ही गोलीबारी भी हुई। उसी को लेकर शेखपुरा पुलिस द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गयी है।

यह भी पढ़ें: Bihar-Jharkhand Bus Service: बिहार-झारखंड के बीच का सफर होगा आसान, चलेंगी 200 रूट पर सरकारी बसें

Related posts

Tokyo Olympics : P. V. Sindhu सेमीफाइनल में, अपने दूसरे Olympic Medal से एक जीत दूर

Sumeet Roy

Illegal Mining: झारखंड में अवैध खनन हुआ तो अफसरों की खैर नहीं, खनन से जुड़े माफियाओं के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई- Hemant Soren

Sumeet Roy

Union Cabinet ने दी ‘PM SHRI’ योजना को मंजूरी, हर ब्लॉक में होंगे दो मॉडल स्कूल

Manoj Singh