समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Shefali Jariwala के Titanic pose देते ही चली हवा, Oops Moment पर लोग बोले- ‘Something has been seen’

Shefali Jariwala Oops Moment

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
बॉलीवुड की ‘कांटा लगा गर्ल’ और बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) किसी न किसी कारण फैंस के दिलों की धड़न बनी रहती हैं. फैंस शेफाली के हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) बीते कई सालों से अपने हुस्न के चलते लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. कई बार सेलेब्रिटीज को अपने आउटफिट के चलते ऐसे पलों का सामना करना पड़ता है जो उनके फैंस को नाराज कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही हो चुका है शेफाली के साथ, जब वह मालदीव में छुट्टियां मना रही थीं. वह अपने पति के संग बोट पर पोज दे रही थीं तभी एक हवा के झोंके के कारण वह Oops Moment का शिकार बन गईं.

पति संग दे रही थीं टाइटैनिक पोज

दरअलस इस साल गर्मियों की शुरुआत में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अपने पति पराग त्यागी के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव गई थीं. उनकी छुट्टियां काफी मजेदार रहीं. वहां से उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज भी पोस्ट किए थे. इसी बीच उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे पति के संग टाइटैनिक फिल्म के सिग्नेचर पोज को रिक्रिएट कर रही थीं और इसी बीच वह Oops Moment का शिकार हो गई हैं. अब उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) इस वीडियो में तेज हवाओं के बीच क्रूज पर टाइटैनिक वाला पोज देती दिख रही हैं. इस वीडियो में शेफाली लेस स्टाइल व्हाइट ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन ये शॉर्ट ड्रेस तेज हवाओं के कारण उड़ने लगी और उन्हें Oops Moment का सामना करना पड़ा.

बिंदास नजर आईं शेफाली

इस ऑकवर्ड पल के बाद भी शेफाली (Shefali Jariwala) का उस पर कोई ध्यान नहीं गया और वो बिंदास पोज देती रहीं. शेफाली ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था. हालांकि कुछ भी हो इस वीडियो में सेलेब्रिटी कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ झलक रही है.

ऐसे आए कमेंट

बता दें कि भले ही शेफाली को इससे कोई असर न पड़ा हो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी इस गलती पर क्लास लगा दी. तो कुछ यूजर्स ने उनके मजे लिए और ट्रोल किया. किसी ने कहा, ‘हवा में उड़ाता जाए’, किसी ने लिखा, ‘हमें सब दिख गया’ और भी कई ने अलग-अलग कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : Jhanvi की stylish dress में ऐसी जगह दिखा कट, लोगों की टिक गई नजर

 

Related posts

टूट रही नक्सलियों की कमर, आत्मसमर्पण ही एकमात्र विकल्प : DGP Niraj Sinha

Sumeet Roy

PLFI नक्सली संगठन के सहयोगी तीन युवक व एक महिला यूपी बॉर्डर से गिरफ्तार, झारखंड पुलिस कर सकती है बड़ा खुलासा

Manoj Singh

Bokaro: मंत्री Jagarnath Mahto पहुंचे अपने गांव, कई योजनाओं का किया शिलान्यास

Manoj Singh