समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

ऐसी तोंद फैलाई कि दब गई भाजपा… अरविंद केजरीवाल की अंगड़ाई पर Shashi Tharoor ने कसा तंज

Shashi Tharoor

Shashi Tharoor took a jibe: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के तौर-तरीकों पर विवाद खड़ा हो गया है। इस विवाद में कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी कूद पड़े हैं। जहां भाजपा ने केजरीवाल पर उनके बैठने की शैली पर  हमला किया है, वहीं थरूर ने एक छोटी कविता लिखकर भाजपा और आम आदमी पार्टी के संयोजक दोनों पर तंज कसा है।

कविता के माध्यम से किया व्यंग्य 

शशि थरूर ने अपनी कविता में अंग्रेजी के ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो सामान्य तौर पर कम ही इस्तेमाल होते हैं। वह इसके लिए जाने भी जाते हैं। अंग्रेजी में लिखी गई थरूर की व्यंग्यात्मक कविता इस तरह से है- दिल्ली के एक सीएम थे, जिन्होंने सिर से लेकर तोंद तक फैलाई। ऑन स्क्रीन शरीर को ऐसा फैलाया कि दब गई भाजपा…।

अमित मालवीय ने बैठक से संबंधित एक वीडियो ट्वीट करते हुए ये कहा

दरअसल, भाजपा ने अरविंद केजरीवाल की उनके अशिष्ट हावभाव के लिए आलोचना की और सवाल उठाया कि महत्वपूर्ण बैठक में किसी मुख्यमंत्री को क्या ऐसा व्यवहार करना चाहिए। बीजेपी के सूचना और प्रौद्योगिक विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने बैठक से संबंधित एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल अपने असभ्य और विचित्र व्यवहार से खुद के अपमान का लगातार कारण बनते हैं।”

पीएम मोदी की बैठक में अंगड़ाई ले रहे थे केजरीवाल

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल को माथे के पीछे दोनों हाथ कर आराम से बैठे देखा जा रहा है। वह अंगड़ाई लेते दिखते हैं। इस पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सवाल किया कि क्या किसी महत्वपूर्ण बैठक में एक मुख्यमंत्री को इस प्रकार का व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि कहीं केजरीवाल बोर या अशिष्ट या दोनों तो नहीं हो गए थे।

ये भी पढ़ें : Weather Update: आसमान से बरस रही आग, इन राज्यों में अगले पांच दिनों तक पड़ेगी भीषण गर्मी, Orange Alert जारी

Related posts

Happy Birthday Modi: देश को अब भी अपने पीएम मोदी पर भरोसा, पर दूसरे कार्यकाल ने गिराया ग्राफ

Pramod Kumar

Independence Day: जरा याद करो कुर्बानी: आजादी के दीवाने 146 गुमनाम शहीदों को याद करेगी भारत सरकार

Sumeet Roy

90 की उम्र में फुल स्पीड में कार दौड़ाकर दादी ने सबको किया भौंचक, CM शिवराज भी हुए मुरीद

Pramod Kumar