समाचार प्लस
Breaking पटना बिहार

शर्मनाक : कोटा से पटना पहुंची महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार, मोतिहारी जा रही थी महिला

शर्मनाक : कोटा से पटना पहुंची महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार, मोतिहारी जा रही थी महिला

पटना में एक महिला से गैंग रेप की खबर सामने आई है .राजस्थान के कोटा में रहने वाली और मूलतः मोतिहारी जिले की निवासी महिला के साथ मनचलों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है महिला पटना जंक्शन से उतर कर मुजफ्फरपुर बस स्टैंड जाने के लिए पहुंची तो कुछ मनचलों ने रुमाल में नशे की दवा मिलाकर महिला और मासूम बच्चे को बेहोश कर दिया जिसके बाद मनचलों ने महिला और उसके बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया. फिर सारा सामान लूटने के बाद उसके साथ गैंगरेप भी किया. पीड़िता के बयान के मुताबिक फतुहा थाने में चार लोगों यह मामला दर्ज किया गया,जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई.

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दरियापुर उसफ़ा निवासी पंकज और सोतीचक निवासी सोनू उर्फ विमल नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं  दो अन्य फरार आरोपियों संतोष कुमार और मनी कुमार की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी में जुटी है.

आरोपी नशाखुरानी गिरोह के सदस्य 

बताया जाता है कि मोतिहारी जिले की मूल निवासी महिला अपने पति के साथ राजस्थान के कोटा में रहती है और 16 सितंबर देर शाम वो अपनी 3 वर्षीय बच्चे के साथ पटना पहुंची, जहां स्टेशन से बाहर निकलते ही नशाखुरानों के चंगुल में फंस गई. नशाखुरानी गिरोह के सदस्य उसे ऑटो में बैठा कर एक सुनसान जगह ले गए. जहां महिला से सामान लूटने के बाद बच्चे का भय दिखाकर महिला के साथ बारी-बारी से चार दरिंदो ने गैंगरेप किया.

जेल भेजे गए आरोपी

सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दुष्कर्मियों ने महिला और उसके बच्चे को एक बाइक पर बिठाया और उसे फतुहा फोरलेन ओवर ब्रिज के पास छोड़ दिया. अहले सुबह पुलिस ने बदहवास स्थिति में महिला को बरामद किया जिसके बाद थाने पहुंचकर पीड़ित महिला ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया. इस मामले में पीड़ित महिला का कोर्ट में 164 बयान दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

विपक्ष का तंज

बिहार में बढ़ रही बलात्कार जैसी घटनाओं पर विपक्ष अब सरकार पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में  बहन-बेटी सुरक्षित नहीं है. 16 वर्षीय एनडीए सरकार के डबल इंजनधारी ट्रबलकारी कुकृत्यों के कारण यहां राक्षस राज स्थापित हो चुका है. प्रतिदिन एक से एक बढ़कर रुह कंपकपाने वाली जघन्य घटना सुनने को मिलती है.अपराधियों को सरकार खुलेआम बचाती है.

ये भी पढ़ें : 7th JPSC: Answer Key जारी, 28 सितंबर तक दर्ज कराएं आपत्ति और सुझाव

 

Related posts

तालिबान के संपर्क में अमेरिका, 31 अगस्त तक ही सैनिकों को निकालने पर फोकस

Manoj Singh

IPL 2021: 9 साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स फाइनल में फिर आमने-सामने

Pramod Kumar

बिहार सरकार में इस मंत्री ने गिनाई गठबंधन की मजबूरियां, ’74 सीटें जीतीं फिर भी मुख्यमंत्री जेडीयू को दिया’

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.