समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘तुम समंदर की बात करते हो, लोग आंखों में डूब जाते हैं….’ बेडरूम से Shama Sikander ने शेयर कर दी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर

Shama Sikander

एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड इमेज की वजह से शमा सिकंदर (Shama Sikander) लाइमलाइट में रहती हैं. आए दिन वो ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं कि उनकी तस्वीर सुर्खियों में आ जाती है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. शमा ने अपने बेडरूम से ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि लोग दंग रह गए.

बेडरूम से शेयर की बोल्ड फोटो

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी इस फोटो को बेडरूम से शेयर किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस बेड पर लेटी हुई हैं और अपने बदन पर सिर्फ एक चादर डाल रखी है. तस्वीर में शमा की अदाएं काफी कातिलाना हैं. वहीं लुक की बात की जाए तो एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में नजर आईं.

लिखा जबरदस्त कैप्शन

इस बोल्ड फोटो को शेयर करते हुए शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा- ‘तुम समंदर की बात करते हो, लोग आंखों में डूब जाते हैं.’

कई फिल्मों और सीरियल्स में आ चुकीं नजर

शमा सिकंदर (Shama Sikander) कई सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सबसे पहले शमा ने साल 1998 में ‘प्रेम अगन’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कई और फिल्मों में नजर आईं. इन फिल्मों के नाम हैं- ‘मन’, ‘अंश-द डेडली पार्ट’, ‘बस्ती’, ‘कॉन्ट्रैक्ट.’ शमा फिल्मों के अलावा कई सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. इन सीरियल्स में ‘ये मेरी लाइफ है’ के अलावा ‘सीआईडी’, ‘जोड़ी कमाल की’, ‘पॉपकॉर्न न्यूज’, ‘काजल’ और ‘बालवीर’ शामिल है. कई वेब सीरीज में भी शमा ने काम किया. जिसमें ‘माया’ और ‘अब दिल की सुन’ शामिल है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

शमा (Shama Sikander) लंबे वक्त से फिल्मों और सीरियल्स से गायब हैं. बावजूद इसके भी वो फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट भी करते हैं.

सर्जरी ने बटोरी थी सुर्खियां

काफी वक्त पहले शमा सिकंदर अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर चर्चा में थी. उस वक्त ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने कॉस्मेटिक सर्जरी के जरिए अपने होठों और चेहरे की शेप में बदलाव करवाया है. हालांकि एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों को उस वक्त झूठा बताया था.

ये भी पढ़ें :Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट Nikki Tamboli ने पहना हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

Related posts

Republic Day: राज्यपाल रमेश बैस ने रांची में फहराया तिरंगा, समझाया कैसे आगे बढ़ रहा झारखंड

Pramod Kumar

बोले शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो, ‘सरकारी स्कूल भी निजी स्कूलों की तर्ज पर व्यवस्थाओं से होंगे लैस’

Annu Mahli

90 की उम्र में फुल स्पीड में कार दौड़ाकर दादी ने सबको किया भौंचक, CM शिवराज भी हुए मुरीद

Pramod Kumar