समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

उमराह करने मक्का पहुंचे Shahrukh Khan, फैन्स बोले “अल्लाह आपकी हर दुआ कबूल करे…इंशाअल्लाह,” 

image source : social media

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बीते दिन अपना एक वीडियो शेयर किया था और जानकारी दी थी कि उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। अब शूट पूरा होने के ठीक एक दिन बाद शाह रुख का मक्का (Mecca) से वीडियो और फोटो सामने आई है, जिनमें किंग खान इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाह रुख के उमराह की तस्वीरें छाई हुई हैं।

शाहरुख (Shahrukh Khan) इस दौरान एक अलग ही लिबाज में नजर आ रहे है. उन्होंने सफेद कुर्ता पहन रखा था. जिसके साथ एक्टर ने कोरोना की वजह से मास्क भी लगाया हुआ था. उन्होंने यहां उमराह (umrah) किया.

फैन क्लब ने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)के फैन क्लब ने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए है. इसमें शाहरुख खान को अन्य लोगों और सेक्योरिटी से घिरे हुए देखा जा सकता है. शाहरुख खान को अलग लुक में देख कर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक्टर की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, “माशाअल्लाह माशाअल्लाह, अल्लाह आपकी हर दुआ कबूल करे…इंशाअल्लाह,” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, “माशाअल्लाह (खूबसूरत)”

शाह रुख की आने वाली फिल्में

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। डंकी के अलावा उनके पास साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान और यश राज की फिल्म पठान भी है।

ये भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में Sophie Choudry ने बरपाया कहर, दिखायीं ऐसी बेबाक अदाएं

 

Related posts

वन्यजीवों से PM मोदी का प्यार रंग लाया, 70 वर्षों बाद ‘बिग म्याऊं’ इज बैक इन इंडिया

Pramod Kumar

Mumbai Attack 26/11: अमर शहीद तुकाराम ओंबले जिनकी वजह से जिंदा पकड़ा गया था पाकिस्तानी आतंकवादी कसाब

Pramod Kumar

Top 5 Bowlers: इस दिग्गज ने चुने दुनिया के Best-5 T20 Bowlers, केवल इस Indian Player को दी List में जगह

Manoj Singh