समाचार प्लस
Breaking Uncategories फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

जेल से छूटने के बाद Aryan Khan पर सख्त हुए Shahrukh Khan और Gauri Khan, बेटे के लिए बनाए ये तीन कड़े नियम

aryan khan and shahrukh khan

New Delhi: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं। उनके बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर की रात को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। बेटे की जमानत के लिए शाहरुख और गौरी ने अपना पूरा जोर लगा दिया था। लेकिन इसके बावजूद आर्यन को 26 दिनों तक जेल की सजा काटनी पड़ी। 28 अक्टूबर को उन्हें जमानत मिली। जिसके बाद शाहरुख और गौरी ने बड़े धूमधाम से बेटे का स्वागत किया। मन्नत को भी सजाया गया था।

हालांकि, अब ऐसी खबरें रही हैं कि आर्यन के जेल से बाहर आते ही शाहरुख (Shahrukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) ने उनके लिए सख्त नियम बनाए हैं जिनका उन्हें पालन करना होगा। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, किंग खान परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि आर्यन खान के जेल से घर पहुंचते ही शाहरुख खान और गौरी खान ने तीन नियमों बनाए हैं। सबसे पहले ये कि आर्यन को मीडिया में उन्हें लेकर चल रही खबरों से दूर रखना है। क्योंकि ऐसी खबरों से उनपर बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

 aryan khan
aryan khan

दूसरा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की कंपनी पर कड़ी नजर रखी जाएगी। वह किससे मिलते हैं, किनके साथ रहते हैं या फोन पर बात करने वालों पर भी निगरानी रखी जाएगी। क्योंकि शाहरुख और गौरी नहीं चाहते हैं कि आर्यन किसी ऐसे इंसान के साथ रहें जो उनके लिए फिर से मुसीबत खड़ा करे।

वहीं, तीसरे नियम को लेकर कहा जा रहा है कि आर्यन खान को कुछ समय तक सार्वजनिक उपस्थिति से दूर रखा जाएगा। जब तक चीजें ठीक नहीं हो जातीं आर्यन को बाहर जाने की इजाजत नहीं मिलेगी। क्योंकि ऐसे उन्हें अजीब स्थितियोंप्रश्नों या लोगों की प्रतिक्रिया से बचाया जा सकता है।

shahrukh khan aryan khan

इसे भी पढ़ें: Dhanteras 2021: धमाकेदार ऑफर, 1699 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिल रहे धांसू स्मार्टफोन

Related posts

दुल्हन ने मेहमानों के सामने उड़ाया धुंआ, Viral हुआ VIDEO

Sumeet Roy

JPSC EXAM UPDATE: जेपीएससी की मुख्य परीक्षा 28 से 30 जनवरी तक होगी, यहां देखें Detail

Sumeet Roy

Omicron Updates: पहले शोध में बड़ा दावा- डेल्टा के मुकाबले री-इंफेक्शन का खतरा 3 गुणा ज्यादा

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.