समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड पूर्वी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Seraikela Murder Case: जल्लाद बना पति, बच्चे और पत्नी को बेरहमी से काट डाला, फिर कर ली खुदकुशी

image source : social media

Seraikela Murder Case: झारखंड (Jharkhand) के सरायकेला-खरसावां (Saraikela-Kharsawan) जिले से एक  रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. आदित्यपुर थाना क्षेत्र के ओल्ड हाउसिंग कॉलोनी में रहनेवाले इमानवेल टेरला (51) ने अपनी पत्नी अनिमा एरे (47) व पुत्र अंकन (10) की हत्या करने के बाद खुद कर ली खुदकुशी. पुलिस के अनुसार, घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. घटना रविवार शाम करीब छह बजे की है. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी हुई है. घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया

पुलिस के अनुसार, इमानवेल टेरला ने धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया. हथियार पति के शव के पास मिला है. घटना के वक्त घर का दरवाजा अंदर से बंद था. वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, यह परिवार किराए के मकान में रहता था. मृतक अनिमा एएसआईसी कर्मी थी.

मौके से बरामद किया गया चापड़

पुलिस ने घटनास्थल से एक चापड़ को बरामद किया है. फिलहाल उस कमरे को सील कर दिया गया है जहां वारदात को अंजाम दिया गया. घटनास्थल का सीन बेहद ही वीभत्स था. हर तरफ खून ही खून दिख रहा था.

सुबह से ही घर में हो रहा था झगड़ा 

मकान के आस पास  रहनेवाले लोगों के मुताबिक रविवार सुबह से ही अनिमा के घर में झगड़ा हो रहा था. लेकिन, शाम में घर की लाइट भी नहीं जलायी गयी थी. इस पर लोगों को आशंका हुई और उनके कमरे तक पहुंचे. उन्होंने घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद पाया. इसकी सूचना लोगों ने थाना प्रभारी को दी. उनके निर्देश पर दरवाजे को कुल्हाड़ी की मदद से खोला गया.

तीनों तड़प रहे थे…

जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त लोग मौके पर पहुंचे थे. उस वक्त तीनों के शरीर में जान थी. तीनों तड़प रहे थे. हालांकि, जब तक रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया तब तक तीनों ने दम तोड़ दिया. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को क्यों मारा? उसने आत्महत्या क्यों की? पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : Bihar Accident: सड़क दुर्घटना में ट्रक ने कई लोगों को रौंदा, आठ की मौत, राष्‍ट्रपति-पीएम ने जताया शोक

Related posts

सुपरस्टार Rajinikanth ने लॉन्च किया नया सोशल मीडिया ऐप Hoote, जानिए इसकी खासियत

Manoj Singh

Gyanvapi: वाराणसी कोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सुनवाई अब कल

Pramod Kumar

IPL 2021: मुंबई इंडियन्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स शान से टॉप पर विराजमान

Pramod Kumar