समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

वरिष्ठ पत्रकार Vinod Dua का निधन, बीमारी के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Vinod Dua

Vinod Dua Death: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ (Vinod Dua) का आज निधन हो गया। उनकी बेटी मल्लिका दुआ (Mallika Dua) ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनका अंतिम संस्कार कल होगा। विनोद दुआ काफी दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हमारे निर्भीक और असाधारण पिता विनोद दुआ का निधन हो गया है। उन्होंने शानदार जिंदगी को जिया, दिल्ली की एक शरणार्थी कॉलोनी में पले-बढ़े और 42 साल तक पत्रकारिता की दुनिया में नाम कमाया, वह हमेशा सच की आवाज उठाते रहे। अब वह हमारी मां के साथ हैं, उनकी पत्नी चिन्ना स्वर्ग में हैं जहां वे गाएंगे, खाना बनाएंगे और एक साथ यात्रा करेंगे। उनका अंतिम संस्कार कल (15.12.21) लोधी श्मशान घाट में होगा।

vinod dua and mallika dua
vinod dua and mallika dua

मल्लिका ने दी थी तबियत बिगड़ने की जानकारी 
कुछ दिनों पहले तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने विनोद दुआ की हालत गंभीर होने की जानकारी दी थी। मल्लिका ने अपने इंटाग्राम पर भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि उनके पिता की हालत गंभीर है, उनके लिए दुआ करें कि उन्हें कम से कम तकलीफ हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M A L L I K A D U A (@mallikadua)

कोरोना से हुई थी पत्नी की मौत
इससे पहले कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी चिन्ना दुआ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब चिन्ना दुआ की मौत हो गई थी।

vinod dua family
vinod dua family

मीडिया में एक जाना-माना नाम  
67 साल के विनोद दुआ मीडिया में एक जाना पहचाना नाम थे। विनोद दुआ ने दूरदर्शन के लिए भी काम किया था। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान विनोद दुआ और उनकी पत्नी को गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद से ही विनोद दुआ की सेहत में लगातार गिरावट आती रही।

इसे भी पढ़ें: रतन टाटा को असम का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘असम बैभव’, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने की घोषणा

Related posts

Indian Miracle: भारतीय वैज्ञानिक ने ‘सेल कल्चर’ से मोती बनाकर दुनिया को हैरत में डाला

Pramod Kumar

Bank holidays in November 2021: अगले हफ्ते 5 दिन रहेंगे बंद बैंक, निपटा लें जरूरी काम

Manoj Singh

Tokyo Paralympics 2021: 54 भारतीय खिलाड़ी दिखाएंगे दमखम, आगाज कल

Pramod Kumar