समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘SEX Selling in Condolence!’ ‘मातम में सेक्स बेच रहे’, अंतिम संस्कार के विज्ञापन में न्यूड मॉडल पर मचा बवाल

SEX selling in condolence

‘SEX Selling in Condolence: रूस की एक मॉर्चरी सर्विस (Mortuary Service) देने वाली कंपनी के विज्ञापन पर विवाद हो गया. कंपनी के एक विज्ञापन में ताबूत (Coffins) के साथ बिकिनी पहने कई महिलाओं (Bikini Models) को दिखाया गया है. कुछ महिलाएं ताबूत पर लेटी भी नजर आ रही हैं. वहीं, विज्ञापन में कुछ महिलाओं को न्यूड भी दिखाया गया.

लोगों ने पूछे सवाल – क्या मातम में भी सेक्स बिकता है?

जैसे ही ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर्स ने मॉस्को स्थित इस होरोनिम अंडरटेकर्स (HORONIM.RU undertakers) कंपनी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कंपनी ने हाल ही में अपने Instagram और Tik Tok अकाउंट पर 42 सेकेंड के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया था. कई लोगों ने इस पर सवाल पूछे हैं कि क्या मातम में भी सेक्स बिकता है?

ताबूत के साथ खड़े होकर पोज देते हुए दिख रही हैं बिकिनी पहने कई मॉडल्स

वीडियो में बिकिनी पहने कई मॉडल्स ताबूत के साथ खड़े होकर पोज देते हुए दिख रही हैं. मॉडल्स (Models) ताबूत के ऊपर आपत्तिजनक स्थिति में लेटे हुए भी नजर आ रही हैं. इस विज्ञापन के जरिए कंपनी अपनी Funeral Services को प्रमोट कर रही थी.

 

सोशल मीडिया पर कंपनी की  हो रही है आलोचना

विज्ञापन के वीडियो को क्रमशः 21 और 22 जनवरी को पोस्ट किए जाने के बाद से टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर हजारों बार देखा जा चुका है. विज्ञापन के जरिए कंपनी ने बताया कि उसके पास प्रशिक्षित एजेंट्स हैं, जो अंतिम संस्कार (Funeral) की पूरी प्रक्रिया को ऑर्गनाइज करते हैं. इस विज्ञापन के वीडियो के वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर कंपनी की आलोचना हो रही है.

यूजर्स ने इस विज्ञापन को आपत्तिजनक बताया

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि कंपनी वालों का ‘दिमाग खराब’ हो गया है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोग अपनी सीमा भूल चुके हैं. वहीं एक और यूजर ने लिखा- ऐसे दुख के समय और निजी पलों के विज्ञापन के लिए हमें न्यूड महिलाओं की क्या जरूरत है? अधिकांश यूजर्स ने इस विज्ञापन को आपत्तिजनक विज्ञापन बताया है.
ये भी पढ़ें : बिजली गिराने आ रहे Nawazuddin Siddiqui, आइटम गर्ल के गेटअप में फोटो Viral, कंगना ने शेयर की फोटो

 

Related posts

Chandra Grahan November 2021: करीब 600 साल बाद लगने जा रहा चंद्र ग्रहण, जानें साल के आखिरी चंद्र ग्रहण से जुड़ी बातें

Manoj Singh

T20 World Cup: रोहित शर्मा और राहुल ही करेंगे अफगानिस्तान के खिलाफ ओपन, ऐसी होगी टीम इंडिया

Pramod Kumar

पंचायत चुनाव कराने की मांग को लेकर भाजपा करेगी आंदोलन: दीपक प्रकाश

Manoj Singh