समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Seema Patra Arrested: निलंबित BJP नेता सीमा पात्रा को रांची पुलिस ने किया गिरफ्तार, घरेलू सहायिका से क्रूरता का है आरोप

image source:social media

Seema Patra Arrested: रांची पुलिस ने घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित भाजपा नेता और पूर्वआईएएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा (seema patra)को गिरफ़्तार कर लिया है। बता दें कि सीमा पात्रा के खिलाफ मामला अरगोड़ा थाने में दर्ज़ हुआ था। जिसके बाद अब रांची पुलिस ने सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। रांची के सीनियर एसपी ने बताया है कि सीमा पात्रा को कस्टडी में लिया गया है। अन्य औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है। उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

घरेलू सहायिका को क्रूरता के साथ प्रताड़ित करने के मामले के प्रकाश में आने के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखा गया था। सीमा पात्रा भाजपा (BJP) की महिला विंग की राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य थीं। वो पूर्व ब्यूरोक्रेट की पत्नी भी हैं। उनके पति महेश्वर पात्रा एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी हैं।

बेटे आयुष्मान ने ही पीड़िता की मदद की

यह बात भी सामने आई थी कि सीमा पात्रा के बेटे आयुष्मान ने ही पीड़िता की मदद की थी। पुलिस तक जानकारी पहुंचने के बाद पीड़िता को भयानक यातना से बचाया गया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बहरहाल इस मामले में अभी पुलिस की जांच जारी है ।

पीड़िता ने लगाया था क्रूर यातना देने का आरोप 

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया था कि सीमा पात्रा द्वारा उसे क्रूर यातनाएं दी गईं। महिला ने वीडियो में बताया था कि  उसे गर्म तवे और डंडों से पीटा गया था जिससे  उसके दांत टूट गए । उसे फर्श से पेशाब चाटने के लिए भी कहा गया।

ये भी पढ़ें : Jharkhand Political Crisis: झारखंड के विधायकों को दारू-मुर्गा खिला रहे हैं सीएम बघेल, छत्तीसगढ़ अय्याशी का अड्डा नहीं… पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सीएम पर साधा निशाना

Related posts

Ravidas Jayanti पर PM मोदी पहुंचे दिल्ली के रविदास मंदिर, श्रद्धालुओं संग कीर्तन में बजाया मंजीरा, देखें Video

Sumeet Roy

Electricity Crisis से केन्द्र सरकार के माथे से गिरा पसीना! अमित शाह ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

Pramod Kumar

Jharkhand: कम पानी में कृषि कार्यों से दोगुना मुनाफा कमाकर किसान बन रहे खुशहाल उद्यमी

Pramod Kumar