समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

कट्टरता की पाठशाला! सीनियर IAS अधिकारी सरकारी आवास पर गिना रहे इस्लाम के फायदे, Video Viral

कट्टरता की पाठशाला! सीनियर IAS अधिकारी सरकारी आवास पर गिना रहे इस्लाम के फायदे, Video Viral

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार

उत्तर प्रदेश में सामूहिक मतांतरण कराने वाले गैंग से उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ आइएएस अधिकारी मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन के कनेक्शन को लेकर इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल है। कानपुर में तैनाती के दौरान उनके सरकारी आवास पर उनकी मौजूदगी में मतांतरण की तकरीरों के कई वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद से खलबली मची है।

तकरीरों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के चेयरमैन इफ्तिखारुद्दीन का विवादित वीडियो वायरल होने के मामले में यूपी सरकार ने भी जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है।आईएएस अधिकारी मोहम्मद इफ्तिखारुद्दीन का धर्मांतरण गैंग से कनेक्शन सामने आ रहा है। उनके सरकारी आवास पर उनकी मौजूदगी में धर्म परिवर्तन को लेकर तकरीरें की गईं। तकरीरों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद हड़कंप मच गया है।

मुख्यमंत्री से शिकायत

इस मामले की दो दिन पहले ही मठ-मंदिर समन्वय समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भूपेश अवस्थी ने मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि वरिष्ठ आईएएस सनातन धर्म के विरुद्ध प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, जिससे हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई हैं।

जांच के आदेश

वहीं, मामले में यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि कानपुर और उन्नाव दौरे के समय मुझे कुछ लोगों ने इस प्रकरण से अवगत कराया था। यह गंभीर मामला है। इस मामले की जांच कराएंगे। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

सरकारी आवास पर धार्मिक तक़रीर 

वायरल वीडियो में आईएएस अफसर इफ्तिखारुद्दीन अपने सरकारी आवास पर कुछ धर्मगुरुओं के साथ दिखाई दे रहे हैं। वे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ऐलान करो दुनिया के इंसानों से कि अल्लाह की बादशाहत और निजामियत पूरी दुनिया में कायम करनी है। हालांकि समाचार प्लस झारखण्ड-बिहार इस वायरल वीडियो या फोटो की पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें :Lata Mangeshkar Birthday: लता मंगेशकर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनका गाना, 22 साल पहले किया था रिकॉर्ड

 

Related posts

99 प्रतिशत लोगों को लग रहा है कि ये गधा है, मगर इसकी सच्चाई कुछ और है, आपको क्या लगता है…10 मिनट में बताएं

Manoj Singh

SSC Recruitment 2022: एसएससी ने निकाली कई पदों पर भर्ती, 1 लाख तक की सैलरी

Manoj Singh

रांची सिविल कोर्ट में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, 13, 969 मामलों का हुआ निष्पादन

Manoj Singh