समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड राँची

रिम्स में इलाजरत Samachar Plus के पत्रकार बैजनाथ महतो की मौत, जानलेवा हमले में हुए थे घायल

रिम्स में इलाजरत Samchar Plus के पत्रकार बैजनाथ महतो की मौत, जानलेवा हमले में हुए थे घायल

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल पत्रकार बैजनाथ महतो की इलाज के दौरान मौत हो गई है. बैजनाथ महतो का रिम्स में इलाज चल रहा था. बता दें कि पत्रकार बैजनाथ महतो पर बीते 11 सितंबर की रात सदर थाना क्षेत्र की तिरिल बस्ती में जानलेवा हमला किया गया था. पुलिस की पीसीआर गाड़ी ने गंभीर अवस्था में बैजनाथ को 12 सितंबर की सुबह तीन बजे रिम्स में भर्ती करवाया था, जहां उनका इलाज चल रहा था.

19 सितंबर को आरोपी को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

पत्रकार बैजनाथ महतो पर हमला करने वाले आरोपी आकाश को रांची पुलिस ने बीते 19 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आरोपी शख्स आकाश उर्फ बेंगा को गया के टेकारी से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. छानबीन में यह बात सामने आई कि बैजनाथ को आकाश उर्फ बेंगा नामक आरोपी ने हथौड़े से सिर पर मारा था. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेंगा फरार चल रहा था. मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए रांची पुलिस ने आठ टीम का गठन किया था. और 25 हजार रुपये इनाम तक की घोषणा की गई थी.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जताया शोक
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पत्रकार बैजनाथ महतो के मौत पर शोक जताया। उन्होंने लिखा कि रिम्स में इलाजरत पत्रकार बैजनाथ महतो जी के निधन की दुःखद खबर मिली। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

जर्नलिस्ट बैजनाथ महतो के निधन पर मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित कई कांग्रेसियों ने शोक जताया है.

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी जताया शोक

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी पत्रकार बैजनाथ महतो की मौत की समाचार पाकर ट्वीट कर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि समाचार प्लस के पत्रकार श्री बैजनाथ महतो अब नहीं रहे, रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत बैजनाथ महतो का आज निधन हो गया, ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को दुख सहने का साहस दे।

Related posts

Kabul Airport Blast: 100 से अधिक गयीं जानें, ISIS-K ने ली जिम्मेदारी, नयी तैयारी में अमेरिका

Pramod Kumar

‘Get spit-free food here…’: ‘यहां मिलता है थूक मुक्त खाना’,चलाया जा रहा है ‘Spit Free Food’ कैंपेन

Manoj Singh

Begurasai: बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी की पहले की बेहरम पिटाई, फिर 1.65 लाख रुपये लूट कर चलते बने

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.