समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार समस्तीपुर

Samastipur News : तेल टैंकर के अंदर छिपा रखा था 300 कार्टन अंग्रेजी शराब, पुलिस ने किया जब्त

Samastipur News

समस्तीपुर (Samastipur) जिला की मुसरीघरारी थाना की पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए तेल टैंकर में छुपा कर रखा 300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है। जब्त शराब की कीमत लगभग 25 लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है।

पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी एक बड़ी खेप उतारने की फिराक में जुटे हुए हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आफताब आलम के नेतृत्व में पुलिस ने रुपौली बुजुर्ग गांव स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के निकट छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान तेल टैंकर से 300 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद हुआ। पुलिसिया कार्रवाई के दौरान शराब कारोबारी भाग निकलने में कामयाब रहा।

गुप्त सूचना मिली थी 

इस संबंध में थानाध्यक्ष का कहना है कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि उक्त जगह पर तेल टैंकर से कुछ कारोबारी शराब की तस्करी करने की फिराक में हैं। छापेमारी के दौरान तेल टैंकर से पार्टी स्पेशल ब्रांड की करीब 300 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है। धंधे में शामिल कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जब्त शराब की कीमत लगभग 25 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें : सरसों के तेल और रिफाइंड के दाम में आई गिरावट, जानिए अब क्या है नया रेट

 

Related posts

T20 World Cup: न्यूजीलैंड से मैच गंवा कर बाहर होगा भारत, या फाइनल में पाकिस्तान से होगी एक और भिड़ंत

Pramod Kumar

‘एक श्रद्धांजलि, दो तरीके…’ लता मंगेशकर को इस तरह शाहरुख और पूजा ने दी श्रद्धांजलि, अलग-अलग तरह से रिएक्शंस दे रहे यूजर्स

Manoj Singh

Ukraine Crisis: भारतीय छात्रों का डर से बुरा हाल, दूतावास शरण के बदले दे रहा सलाह

Pramod Kumar