समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर समस्तीपुर

बिहार के समस्तीपुर में शराबबंदी की पोल खोलती तस्वीरें आयी सामने, क्रिकेट टूर्नामेंट में अश्लील गानों के साथ खूब बही शराब

Samastipur dance video viral drinking liquor

Samastipur Dance: बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाबजूद भी लोग शराब पीने से बाज़ नही आ रहे है वही दूसरी तरफ बिहार के मुखीया नीतीश कुमार इस शराब बंदी को सफल बनाने के लिए अलग अलग हथकंडे अपना रहे है. लेकिन इसके बाबजूद भी लोग शराब का सेवन करना नही छोड़ते है.

बिहार में कोई भी जिला इससे अछूता नही है आये दिन शराब की बड़ी बड़ी खेप पकड़ी जाती है फिर भी शराब कारोबारी शराब बेचने से बाज़ नही आ रहे है ताज़ा मामला समस्तीपुर के खानपुर थाना छेत्र से है जहां 27 फरबरी को क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था जिसमे उसी गांव के पैक्स अध्यक्ष जय कृष्ण दत्त ने एक आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया था और खुद शराब के नशे में टल्ली हो कर डांस करते नज़र आ रहे है.

तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते है कि किस तरह पैक्स अध्यक्ष शराब के नशे में धुत हो कर बार बालाओं के साथ डांस करते नज़र आ रहे है हालांकि समाचार प्लस इस वायरल वीडियो की पुष्टि नही करता है जब हमारे समस्तीपुर संवाददाता ने पैक्स अध्यक्ष से बात करने की कोशिश की तो उनसे कोई संपर्क नही हो सका वही ये पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में है पुलिस इस वीडियो की जांच कर आगे की करवाई करने की बात कही है.


इसे भी पढ़ें: Bihar CM Nitish Kumar Birthday: 71 साल के हुए बिहार के CM नीतीश कुमार, जन्मदिन को विकास दिवस के रूप में मना रहा JDU

Samastipur dance

Related posts

Supreme Court: जनप्रतिनिधियों पर दर्ज मुकदमे राज्य ले सकते हैं वापस, लेकिन हाई कोर्ट की मंजूरी जरूरी

Pramod Kumar

गुना पुलिसकर्मी हत्याकांड का एक और आरोपी ढेर:पहाड़ पर छिपे दूसरे शिकारी शहजाद को भी मार गिराया

Sumeet Roy

Telangana : टीआरएस(TRS) सांसद मलोथ कविता को 6 महीने की जेल, वोटर्स को रिश्वत देने के मामले में हुए सजा

Pramod Kumar