समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Salman Khan को मिलेगी Y+ कैटेगरी की सुरक्षा, बिश्नोई गैंग से मिली थी जान से मारने की धमकी

image source : social media

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आरोपित लारेंस बिश्नाई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से जान से मारने की धमकी मिलने के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा बढ़ाकर वाई प्लस श्रेणी की कर दी है। अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी। पिछले दिनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी के बाद यह फैसला लिया गया है।

धमकी के मद्देनजर निर्णय 

महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक अभिनेता को पिछले दिनों मिली धमकी के मद्देनजर राज्य सरकार ने यह निर्णय लिया है। गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने वहां एक पत्र रखा, जिसमें अभिनेता को मारने की धमकी दी गई थी।

इन्हें भी दी गई वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा

अभिनेता अनुपम खेर, उद्योगपति अजय पीरामल और आनंद पीरामल, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस की सुरक्षा भी खतरे के मद्देनजर वाई प्लस श्रेणी की कर दी है। इसका मतलब है कि इनमें से प्रत्येक के साथ दो सशस्त्र सिपाही 24 घंटे तैनात रहेंगे।

अक्षय कुमार को एक्स श्रेणी की सुरक्षा

राज्य के खुफिया विभाग द्वारा प्रतिष्ठित व्यक्तियों के जीवन पर खतरों के आकलन के बाद तैयार रिपोर्ट के आधार पर ये वर्गीकरण किया गया है। इसके अलावा अभिनेता अक्षय कुमार को एक्स श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। वे जब भी घर से बाहर जाएंगे, एक सशस्त्र कर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात रहेगा। सूत्रों के अनुसार सुरक्षा कर्मियों का खर्च संबंधित शख्सियत द्वारा वहन किया जाता है।

ये भी पढ़ें : Smiling Sun: लोग अर्घ्य दे रहे थे, सूर्यदेव मुस्करा रहे थे…हैरान कर दे रही है NASA की ये अद्भुत तस्वीर

Related posts

MLA Vinay Bihari Booked: भाजपा विधायक विनय बिहारी पर FIR, छात्रा के किडनैपिंग का लगा आरोप

Manoj Singh

Chennai Super Kings की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं फिर डांस करने लगीं साक्षी धोनी, देखें VIDEO

Manoj Singh

पूर्व खेल मंत्री सुदेश महतो ने पत्र लिख CM हेमन्त सोरेन से किया आग्रह-  ‘विधायक निधि के पैसे खेल पर भी खर्च किए जाएं’ 

Manoj Singh