समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

बोले साक्षी महाराज – जिस जगह जामा मस्जिद बनाई गई वहां था भगवान विष्णु का मंदिर, सर्वे किया जाए मिलेंगी मूर्तियां

Sakshi Maharaj

भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि दिल्ली में जिस जगह जामा मस्जिद बनाई गई है वहां भी मंदिर था। उन्होंने कहा कि यमुना नदी के किनारे विष्णु भगवान का मंदिर है। वह इस बात को वर्ष 2009 से कह रहे हैं, तब वह मथुरा के विधायक थे।

“संविधान और न्यायपालिका पर भरोसा रखना चाहिए”

मंगलवार को सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि देश के सभी जाति-धर्म के लोगों को देश के संविधान और न्यायपालिका पर भरोसा रखना चाहिए। वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद की असलियत सामने आ चुकी है। जहां दूसरे संप्रदाय के आक्रांताओं में स्वरूप बदल कर मंदिर को मस्जिद बना दिया था। अब सर्वे रिपोर्ट में दूध का दूध पानी का पानी हो चुका है। उन्होंने कहा कि देश में कई मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई गई। आक्रांताओं ने मंदिरों का स्वरूप बदलने के बाद कई अवशेष छोड़ दिए थे।

भारत में लाखों मंदिर हैं जो मुस्लिम आक्रांताओं द्वारा तोड़े गए

उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ की भूमि पर ज्ञानवापी मंदिर में न्यायालय के आदेश पर गठित टीम की ओर से किए गए सर्वे के बाद मिले साक्ष्यों ने हिंदू समाज को सुखद व दुखद अनुभव का एहसास कराया है। अब मुस्लिम समाज को भी यह एहसास हो गया है कि मुस्लिम आक्रांताओं ने हिंदू समाज का मान मर्दन करने के लिए मंदिरों पर आक्रमण कर मस्जिदों का ढांचा खड़ा किया है। ऐसे भारत में लाखों मंदिर हैं जोकि मुस्लिम आक्रांताओं द्वारा तोड़े गए।

किसी भी मुस्लिम समाज के धर्मगुरु ने बात का खंडन नहीं किया

उन्होंने कहा कि जब मैं मथुरा का सांसद था, उस समय मैंने एक बात कही थी, कि दिल्ली में लाल किले के किनारे जिस जामा मस्जिद का निर्माण किया गया है। वहां भगवान विष्णु का मंदिर है यदि आज वहां खुदाई कर सर्वे किया जाए, तो वहां मूर्तियां ही मिलेंगी। आज तक किसी भी मुस्लिम समाज के धर्मगुरु ने उनकी बात का खंडन नहीं किया है।

ये भी पढ़ें : बड़ा हादसा: गुजरात के मोरबी में कारखाने की दीवार गिरी, 12 की मौत, 20 घायल 

 

 

Related posts

सामने आया Hyundai Creta 2022 का नया अवतार, जबर्दस्त है SUV का फ्रंट लुक

Manoj Singh

Kota Car Accident: चंबल नदी में गिरी बारातियों की कार, दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत

Sumeet Roy

Ladakh Accident: लद्दाख में बड़ा सड़क हादसा, सेना का वाहन नदी में गिरने से 7 जवानों की गई जान

Manoj Singh