समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

बोले RJD नेता Abdul Bari Siddiqui- देश का माहौल मुस्लिमों के खिलाफ, बेटे-बेटी से कहा..विदेश में रहो

image source : social media

बिहार के पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता (RJD Leader) अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) का एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है जिसमें वह देश के माहौल को मुसलमानों के खिलाफ बताते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा है कि देश में मुसलमानों के लिए माहौल खराब है. इसलिए विदेश में पढ़ाई कर रहे अपने बच्चों को मैंने देश न लौटने की सलाह दी है.

वायरल वीडियो अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) कह रहे हैं, ‘मेरा एक बेटा और एक बेटी है। बेटा अभी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है। बेटी लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से पासआउट है। जो देश का माहौल है, आप कहिएगा आप तो खुद रहते हैं यहां, हमने अपने बेटा-बेटी को कहा नौकरी कर लो उधर ही। अगर नागरिकता मिले तो वह भी ले लेना। अब इंडिया में माहौल नहीं रह गया तुम लोग झेल पाओगे। आप लोग समझ सकते हैं यह बात कितनी तकलीफ से आदमी अपने बाल-बच्चों को कहेगा कि तुम अपनी मातृभूमि को छोड़ दो। ऐसा दौर आ गया है।’

17 दिसंबर का वीडियो वायरल

बता दें कि आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) का यह बयान 17 दिसंबर का बताया जा रहा है. वीडियो के मुताबिक, सिद्दीकी विधान परिषद के सभागार में एक स्वागत समारोह कार्यक्रम में बोलते नजर आ रहे हैं. कार्यक्रम जेडीयू के वरिष्ठ नेता देवेश चंद्र ठाकुर को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया गया था।

ये भी पढ़ें : Jharkhand Highcourt का फैसला: संविदा पर 10 साल से अधिक काम करने वाले कंप्यूटर ऑपरेटर को सरकार करे नियमित

Related posts

Jharkhand: आदिवासियों-मूलवासियों के संपत्ति और अधिकारों को संरक्षित करने का हो रहा काम – सीएम हेमंत

Pramod Kumar

गवाहों की सूची छोटी करें विधायक Samari Lal, नहीं तो अगली तारीख पर पारित करेंगे आदेश-हाईकोर्ट

Manoj Singh

जिनोम सिक्वेंसिंग मशीन क्यों नहीं खरीदना चाहती झारखंड सरकार? हाईकोर्ट की लग चुकी है फटकार

Pramod Kumar