समाचार प्लस
Breaking अपराध झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर साहिबगंज

Sahibganj: झारखण्ड में दोहराया श्रद्धा हत्याकांड! दिलदार अंसारी ने रिबिका पहाड़िया का क़त्ल कर कई टुकड़े किए

Sahibganj Murder

Sahibganj Murder: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड (shraddha murder case) को झारखंड के साहिबगंज (Sahibganj) में श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना सामने आई है. हत्या बिल्कुल उसी तरह की गयी है और मामला भी लगभग एक जैसा ही है.  शव को कई टुकड़ों में काटा गया और बोरे में बंद कर घर में ही रखे और शव के कुछ टुकड़ों को बाहर फेंक दिया. जिसे कुत्ते नोंचकर खार रहे थे.

दिलदार अंसारी (Dildar Ansari) नामक एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर उसके शव के कई टुकड़े कर दिए. मृतका का नाम रिबिका पहाड़िया (Ribika Pahadiya) है . वह आदिम जनजाति पहाड़िया समाज की थी. मिली सूचना के मुताबिक शनिवार देर शाम स्थानीय लोगों ने शव के टुकड़े देखे. लोगों ने इसकी सूचना पंचायत के मुखिया को दी. सूचना पर बोरियो थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचे. मृतका की पहचान 22 वर्षीय रिबिका पहाड़िया के रूप में हुई.

इस मामले में पूछताछ के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर बेला टोला से एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया , उस व्यक्ति की निशानदेही पर आंगनबाड़ी केंद्र से कुछ दूर स्थित माझी टोला के एक बंद पड़े मकान में शव के कई टुकड़े को बरामद किया, उस मकान में शव के कुछ टुकड़े फर्श पर पड़े मिले तो कुछ टुकड़े को बोरे में भरकर रखा गया था

जानकारी के मुताबिक दिलदार अंसारी ने रिबिका से दूसरी शादी की थी. इसी बीच पिछले कुछ दिन से रिबिका लापता थी. शनिवार शाम रिबिका के परिजन बोरियो थाना पहुंचे थे और उसके लापता होने की जानकारी दी थी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी. इसी दौरान शनिवार रात तक एक महिला के शरीर के कई टुकड़े बरामद किए गए. सर्च ऑपरेशन जारी है. आरोपी दिलदार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन उसके परिवार के कई लोगों को थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें : Bokaro: नहीं मिली एंबुलेंस, तो 10 साल के मासूम ने बीमार दादी को ठेले में लाद पहुंचा अस्पताल

 

Related posts

सच लगने लगी है फरवरी तक प्रतिदिन 2 लाख कोरोना केस की भविष्यवाणी, अभी तो 22775 नये केस ही आये हैं

Pramod Kumar

Rojgar Mela Ranchi: केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने 219 युवाओं को सौंपे नियुक्ति पत्र

Manoj Singh

Sant Ravidas Jayanti 2023: सामाजिक समरसता के आध्यात्मिक उपासक संत रविदास

Manoj Singh