समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर साहिबगंज

Sahibganj: 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आया हाईवा, ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत, खलासी झुलसा

Sahibganj

साहिबगंज से प्रीतम पाण्डेय/  समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

साहिबगंज के जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित महादेवगंज सिटीएस कंपनी के समीप मिट्टी डंपिंग कर रहे 10 चक्का हाईवा ट्रक के 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आ जाने से हाईवा में आग लग गयी जिससे ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गयी। वहीं खलासी गंभीर रूप से झुलस गया जिसे इलाज के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही दमकल कर्मियों के द्वारा आग पर काबू पाया गया। जिरवावाड़ी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

महादेवगंज निवासी मो सरफराज मिट्टी लोड करने पहाड़ के पास गया था। उसने अपने खलासी मो.  समीर शेख को ट्रक का डाला उठाने को कहा। इसी दौरान ट्रक का डाला 11 हजार वोल्ट के तार से सट गया जिससे खलासी जख्मी हो गया और ड्राइवर की घटना स्थल में ही मौत हो गयी।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही जिरवाबाड़ी के थाना प्रभारी सुनील कुमार और मुफ्फसिल थाना के एएसआई अवधेश पाठक दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पातल भेज दिया। इस घटना की खबर सुन ड्राइवर की मां और पत्नी बार-बार बेहोश हो रही हैं। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। सरफराज अपने पीछे एक लड़की और दो छोटे-छोटे लड़के छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें: भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक 23-24 अक्टूबर को रांची में, जेपी नड्डा रहेंगे उपस्थित

Related posts

लुगुबुरु घांटाबाड़ी धोरोमगाढ़ के 21वें अंतरराष्ट्रीय संताल सरना धर्म महासम्मेलन में शामिल हुए सीएम हेमंत

Pramod Kumar

उपलब्धि : Hockey India के डेलिगेट्स के रूप में Tokyo जाएंगे झारखंड के Bhola Nath Singh

Sumeet Roy

IIT की तैयारी करता था, रांची आकर बन गया चोर

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.