समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

‘RRR’ ने रचा इतिहास, चीनी थिएटर्स में 98 सेकंड में बिके टिकट

image source : social media

जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर एसएस राजामौली की सर्वाधिक पॉपुलर फिल्म RRR, 9 जनवरी को लॉस एंजेलिस में टीसीएल के चीनी थिएटर में प्रदर्शित की जाएगी। एसएस राजामौली की फिल्म (ss rajamouli movie)आरआरआर इन दिनों ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में है। यह फिल्म पश्चिमी देशों में बेहद पसंद की जा रही है। बियॉन्ड फेस्ट के ‘एन्कोआरआरई’ के हिस्से के रूप में फिल्म को 9 जनवरी को टीसीएल चीनी आईमैक्स थिएटर में प्रदर्शित किया जाएगा। इस शो के दौरान कुल 932 लोग बैठ सकेंगे, जिसके टिकट महज 98 सेकंड में बिक गए। बियॉन्ड फेस्ट ने इसे एक भारतीय फिल्म के लिए ‘ऐतिहासिक’ पल के रूप में दर्शाया, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की।

image source : social media
image source : social media

98 सेकंड में बिके टिकट

इसके कैप्शन में लिखा है कि- यह ऑफिशियल और ऐतिहासिक है। किसी भी भारतीय फिल्म की इस प्रकार की स्क्रीनिंग इससे पहले कभी भी नहीं हुई, क्योंकि इससे पहले आरआरआर जैसी कोई फिल्म बनी ही नहीं।

थिएटर की 932 सीटों के टिकट महज 20 मिनट में बिक गए थे

साल 2022 में अक्तूबर में फिल्म को टीसीएल चाइनीज थिएटर में रिलीज किया गया, जहां दर्शकों का जबर्दस्त रिएक्शन देखने को मिला। डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, थिएटर की 932 सीटों के टिकट महज 20 मिनट में बिक गए थे। उस अकेले शो से फिल्म ने 21000 डॉलर की कमाई की थी, जिससे इसकी कमाई 221,156 डॉलर पहुंच गई। वहीं, स्क्रीनिंग के बाद दर्शकों ने जमकर तालियां बजाईं और एसएस राजामौली को स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

ये भी पढ़ें : दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में Deepika Padukone का 9वां नंबर, जानें पहले पर कौन हैं

काल्पनिक कहानी पर आधारित है फिल्म

फिल्म आरआरआर (RRR)  देश के आजाद होने से पहले साल 1920 के दौरान की काल्पनिक कहानी है। यह दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में रामचरण ने राम की भूमिका निभाई और जूनियर एनटीआर ने भीम की भूमिका अदा की।

जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई

इससे पहले ये एसएस राजामौली निर्देशित ‘आरआरआर’ 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज हुई थी और यहां पर भी ये सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है.

ये भी पढ़ें : भोजपुरी क्वीन Monalisa ने फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक, डीपनेक टॉप में खूब ढाया कहर

Related posts

‘बाल पत्रकार कार्यक्रम’ में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने बच्चों के सवालों के दिये जवाब

Pramod Kumar

झारखंड के आर्यन ने कोरोना मरीज़ों के लिए बनायी एक अनोखी टेबल, पीएम मोदी से मिलकर दिल्ली में करेंगे प्रस्तुत

Sumeet Roy

Jharkhand: रांची के सहजानंद चौक से रातू रोड चौक फ्लाई ओवर होगा खास, तैयारियां अंतिम चरण में

Pramod Kumar