समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार रोहतास

Rohtas-Bikramganj: शिवपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, एक घर में घुसकर बचायी जान

Rohtas Bikramganj

रोहतास से अविनाश श्रीवास्तव/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

रोहतास (Rahtas) जिला के बिक्रमगंज (Bikramganj) थाना क्षेत्र के वरुणा गांव में शिवपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी श्वेता सिंह के चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी तथा उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी में आग लगा दी गयी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शिवपुकार राम नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तीन देसी कट्टे, एक दोनाली बंदूक तथा 51 जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं।

वारदात के बारे में शिवपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी श्वेता सिंह ने बताया कि जब वह चुनाव प्रचार के दौरान वरुणा गांव में एक परिचित के यहां पहुंचे, उसी दौरान पता चला कि उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही है। किसी तरह उन्होंने अपने एक परिचित के घर में घुसकर जान बचायी। इस दौरान महिला प्रत्याशी तथा उसकी बुजुर्ग सास भी साथ थीं।

बताया जाता है कि पुरानी रंजिश के कारण शिवपुकार राम ने अपने समर्थकों के साथ श्वेता सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी में आग लगा दी तथा दर्जनों चक्र फायरिंग की। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गयी है। सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। दमकल की गाड़ी ने स्कार्पियो में लगी आग को बुझा दिया। इसके बाद पुलिस ने छापामारी शुरू की जिसमें कई बंदूकें, दर्जनों कारतूस बरामद किए गए हैं। बता दें कि शिवपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया अमित सिंह पर भी कई पुराने मामले दर्ज हैं। इसलिए इस बार वर्तमान मुखिया अमित सिंह की पत्नी श्वेता सिंह चुनाव मैदान में हैं।

यह भी पढ़ें: Billion Vaccination Mark: अबकी बार 1,00,00,00,000 के पार, ऐतिहासिक उपलब्धि पर देश मना रहा जश्न

Related posts

अदालतों में नहीं मिलेगी ‘तारीख पर तारीख’! जल्द होगा इन्साफ! सुप्रीम कोर्ट की ‘तारीफ पर तारीफ’

Pramod Kumar

PM Modi बने दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, Joe Biden और Boris Johnson को छोड़ा पीछे

Manoj Singh

देश के सबसे बड़े हास्य कलाकार महमूद की बहन का निधन, रह चुकी हैं अपने समय की विख्यात नर्तकी

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.