समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार रोहतास

Rohtas-Bikramganj: शिवपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, एक घर में घुसकर बचायी जान

Rohtas Bikramganj

रोहतास से अविनाश श्रीवास्तव/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

रोहतास (Rahtas) जिला के बिक्रमगंज (Bikramganj) थाना क्षेत्र के वरुणा गांव में शिवपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी श्वेता सिंह के चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी तथा उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी में आग लगा दी गयी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शिवपुकार राम नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके पास से तीन देसी कट्टे, एक दोनाली बंदूक तथा 51 जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं।

वारदात के बारे में शिवपुर पंचायत की मुखिया प्रत्याशी श्वेता सिंह ने बताया कि जब वह चुनाव प्रचार के दौरान वरुणा गांव में एक परिचित के यहां पहुंचे, उसी दौरान पता चला कि उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही है। किसी तरह उन्होंने अपने एक परिचित के घर में घुसकर जान बचायी। इस दौरान महिला प्रत्याशी तथा उसकी बुजुर्ग सास भी साथ थीं।

बताया जाता है कि पुरानी रंजिश के कारण शिवपुकार राम ने अपने समर्थकों के साथ श्वेता सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी में आग लगा दी तथा दर्जनों चक्र फायरिंग की। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गयी है। सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। दमकल की गाड़ी ने स्कार्पियो में लगी आग को बुझा दिया। इसके बाद पुलिस ने छापामारी शुरू की जिसमें कई बंदूकें, दर्जनों कारतूस बरामद किए गए हैं। बता दें कि शिवपुर पंचायत के वर्तमान मुखिया अमित सिंह पर भी कई पुराने मामले दर्ज हैं। इसलिए इस बार वर्तमान मुखिया अमित सिंह की पत्नी श्वेता सिंह चुनाव मैदान में हैं।

यह भी पढ़ें: Billion Vaccination Mark: अबकी बार 1,00,00,00,000 के पार, ऐतिहासिक उपलब्धि पर देश मना रहा जश्न

Related posts

Parameswaran Iyer होंगे नीति आयोग के नए CEO, 30 जून को पूरा होगा अमिताभ कांत का कार्यकाल

Manoj Singh

बलि के दौरान बकरे की जगह काट दी पकड़ने वाले की गर्दन, जानें क्या है पूरा मामला

Sumeet Roy

Asia Cup 2022: अब पाकिस्तान दोनों मैच हारे तो कुछ बात बने, भारत के फाइनल में पहुंचने का गणित हुआ टेढ़ा

Pramod Kumar