समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

T20 World Cup: नेट्स में चोटिल होने के बावजूद फिट हैं रोहित शर्मा, खेलेंगे सेमीफाइनल

image source : social media

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और इंग्लैंड के सेमीफाइनल से ठीक 2 दिन पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए। जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  नेट्स में बैटिंग कर रहे थे तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि की एक गेंद उनके दाएं हाथ में जाकर लगी, जिससे उनकी कलाई पर चोट लग गई। दर्द महसूस होने पर वे बात रखकर नेट्स से बाहर चले गए।

दोबारा नेट्स में उतरे 

फीजियो और डॉक्टर ने रोहित शर्मा के पास पहुंच रोहित की चोट की जांच की। फीजियो ने उनके हाथ की थोड़ी सी मालिश की और कुछ देर रोहित शर्मा ड्रिंक्स बॉक्स पर बैठे रहे। इस बीच राहुल द्रविड़ के साथ उन्होंने बात की और फिर वे दोबारा नेट्स में उतर गए। पहले तो उन्होंने कुछ गेंद बिना स्टिक के खेलीं, लेकिन बाद में स्टिक से थ्रो डाउन करने के लिए कहा।

पूरी तरह फिट हैं रोहित शर्मा

चोटिल होने के बाद फिर से नेट्स में उतरे रोहित शर्मा के लिए पहले तो थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट हरि ने बिना स्टिक के गेंदबाजी की, लेकिन जब छह शॉट रोहित ने खेल लिए तो कहा कि अब स्टिक से डालो। उन्होंने जब तीन अच्छे शॉट खेल लिए तो कोच राहुल द्रविड़ ने ताली बजाई। इस तरह भारत के लिए ये राहत की खबर रही कि कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हैं।

सेमीफाइनल में इंग्लैंड से है मुकाबला

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाएगा। भारतीय टीम सुपर-12 में ग्रुप-2 में शीर्ष पर थी। उसने पाकिस्तान, नीदरलैंड, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत हासिल की थी। उसके पांच मैचों में आठ अंक थे। टीम इंडिया को टूर्नामेंट में एकमात्र हार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली थी।

ये भी पढ़ें : नवंबर अंत तक ही है ‘ब्लू टिक’ भारत में फ्री, इसके बाद लगेगा पैसा, नहीं तो बंद

 

Related posts

मुख्यमंत्री Hemant Soren का मिला आदेश, बंधक बनी हुनरमंद बेटियां लौट रहीं अपने घर

Manoj Singh

गर्व का 50वां पर्व: 1971 के युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को तोड़कर छोड़ा, कराया विश्व का सबसे बड़ा आत्मसमर्पण

Pramod Kumar

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं युवतियां, जमकर चले लात घूंसे; Video Viral

Manoj Singh