समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Rohini Court News: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, वकील और सुरक्षाकर्मी के बीच झगड़े के दौरान चली गोली

Rohini Court News

Rohini Court News: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में फिर फायरिंग की घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को वकील और कोर्ट की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी के बीच सुरक्षा जांच के दौरान कहासुनी हो गई, जिसके बाद वहां फायरिंग हुई. इस घटना में 2 वकीलों को गोली लगने की सूचना है. घायल वकीलों को अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

विवाद की वजह क्या थी, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि कोर्ट परिसर के पास गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि रोहिणी कोर्ट में इस तरह की घटना सामने आई है, इससे पहले भी यहां शूटआउट और बम ब्लास्ट जैसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

बता दें कि नवंबर 2019 को तीस हजारी कोर्ट के परिसर में कैदी लॉकअप के सामने गाड़ी खड़ी करने के मुद्दे पर वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई थी. झड़प के बाद परिसर में ही एक वकील को गोली लग गई थी, जिसके बाद भारी बवाल हुआ था.

ये भी पढ़ें – Jammu Kashmir Terrorist Attack: PM Modi के जम्मू कश्मीर दौरे से पहले 2 आतंकी हमले, जवानों को ले जा रही बस पर अटैक में ASI शहीद

Rohini Court News

Related posts

यही राजनीति है? बयान न दिया तो राजनेता कैसा! जुबानी जंग में फिर फंसे रघुवर दास और सरयू राय

Pramod Kumar

Bloody Revenge : बंदरों ने कुत्तों से लिया खूनी बदला, 250 डॉग्स के बच्चों को बिल्डिंग से गिराकर मारा

Manoj Singh

Jharkhand: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की कैबिनेट ने 21 प्रस्तावों पर लगायी मुहर

Pramod Kumar