समाचार प्लस
Breaking कोडरमा झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Koderma में सड़क हादसा, पिकनिक मना कर लौट रहे तीन युवकों की मौत

image source : social media

कोडरमा (Koderma) झारखंड के कोडरमा जिले में नव वर्ष 2023 की खुशिया मातम में बदल गई. जिले में हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. हादसा तिलैया डैम- काको रोड पर हुआ. सभी युवक पिकनिक मनाकर लौट रहे थे, उसी वक्त वाहन पलट गया. जिससे यह हादसा हुआ. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल भेज दिया है. हादसे के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है.

दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई

कोडरमा (Koderma) कोडरमा जिले के तिलैया डैम ओपी क्षेत्र अंतर्गत तिलैया डैम- काको रोड में स्वर्ण जयंती गेट तिलैया डैम से कुछ दूरी पर एक पिकअप वाहन अनियंत्रित हो कर पलट गया और इस घटना में दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.घटना के संबंध में बताया जाता है कि काको गांव के सात युवक एक पिकअप वैन में जेनरेटर और म्यूजिक सिस्टम के साथ तिलैया डैम पिकनिक मनाने गए हुए थे. पिकनिक मना कर घर लौटने के क्रम में बड़की धामराय के पास एक गड्ढे में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस घटना में वाहन में सवार दो युवक पिकअप वैन से नीचे गिर गए और उनपर पिकअप वैन में डीजे के लिए लदा जेनरेटर गिर गया. जिससे के नीचे दबने से दोनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

इनकी हुई मौत 

मृतक की पहचान 20 वर्षीय विजय यादव व रंजन कुमार यादव के रूप में की गई है. जबकि एक युवक प्रेम यादव की इलाज के लिए अस्पताल जाने के क्रम में मौत हो गई. तीनों युवक ग्राम कांको के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. फिलहाल घटना के बाद डैम ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें :Jharkhand: रांची रिम्स की सुरक्षा होम गार्ड्स के हवाले, सिक्योरिटी गार्ड्स की छुट्टी

Related posts

Pornography में हाथ आजमा रहे Shilpa Shetty के पति के WhatsApp Chat ने खोला ‘राज’

Sumeet Roy

स्वामी स्वरूपानंद जी को श्रद्धांजलि: आजादी की लड़ाई भी लड़ी और जेल भी गए, क्रांतिकारी से ऐसे बने शंकराचार्य

Manoj Singh

एक देश, एक कानून: क्या देश में लागू होगा Uniform Civil Code?

Annu Mahli