समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

राजद सुप्रीमो Lalu Yadav के स्वास्थ्य में सुधार, सोशल मीडिया पर लालू की मुस्कुराती तस्वीर वायरल

RJD supremo Lalu's health improves, smiling picture goes viral on social media

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) का इलाज दिल्‍ली के एम्स में इलाज चल रहा है। गुरुवार को लालू की तबीयत ज्यादा खराब हो गयी थी, यहां तक कि उनकी बॉडी मूवमेंट बंद हो गयी थी। लेकिन लालू अब पहले से बेहतर हैं। परिवार ने लालू की एक मुस्कुराती तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी दी है। लालू ने रात में खिचड़ी भी खाई थी और बच्चों से बात भी की।

लालू प्रसाद (Lalu Yadav) एम्स के कोरोनरी केयर यूनिट (CCU) में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत स्थिर है। एम्स के कार्डियोलाजी विभाग के प्रोफेसर डा. राकेश यादव, आर्थोपेडिक्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डा. विवेक शंकर और नेफ्रोलाजी के एसोसिएट प्रोफेसर डा. आरके यादव की टीम लालू का इलाज कर रही है। लालू यादव की तबीयत को लेकर एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था।  इस कारण उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं है। तीन से चार दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने का प्रयास भी किया जाएगा। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उन्हें जल्दी ही सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

मीसा-तेजस्वी ने की अफवाह नहीं फैलाने की अपील

मीसा भारती और तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर यह बताते हुए कि उनके पिता अब ठीक हो रहे हैं। इसलिए उनके बारे में कोई अफवाह ना फैलाएं। मीसा ने ट्वीट किया-आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू जी की तबीयत में काफी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं.हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला जानते हैं।

वहीं मीसा ने आगे लिखा- अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में@laluprasadrjdजी को याद रखें। धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: Shinzo Abe Shot: जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर चली गोली, दिल का दौरा भी पड़ा, हालत गंभीर

Related posts

अंडर 15 बालक-बालिका राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के दूसरे दिन झारखंड की झोली में आये दो रजत पदक

Pramod Kumar

SC Decision: पीएम सुरक्षा में चूक का जिम्मेवार कौन, तय करेगी जस्टिस इंदु मल्होत्रा की जांच टीम

Pramod Kumar

देवघर में होने वाले श्रावणी मेला की तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन, उपायुक्त ने सम्बंधित अधिकारीयों को दिए दिशा- निर्देश

Sumeet Roy