समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

पटना पहुंचते ही सक्रिय हुए RJD सुप्रीमो, 27 अक्टूबर से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

पटना पहुंचते ही सक्रिय हुए RJD सुप्रीमो Lalu Yadav

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
राजद (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) पटना लौटते ही बिहार की राजनीति में सक्रिय हो गए हैं. इस लालू यादव उपचुनाव के लिए परसों यानी कि 27 अक्टूबर से प्रचार करेंगे. लालू यादव 27 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों पर दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, इसे लेकर उन्होंने एलान भी कर दिया है.

वहीं, अब यह चुनाव प्रचार काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि लालू यादव और नीतीश कुमार दोनों में कांटे की टक्कर होगी. बता दें कि, उपचुनाव को लेकर बिहार की सियासत में इस वक़्त उबाल आया हुआ है. हर पार्टी अपनी जीत सुनिश्चित करने में जुट गयी है. एक तरफ जहां जदयू और राजद लगातार तारापुर और कुशेश्वरस्थान में अड्डा जमाकर कैंप कर रहे हैं तो वहीं, इस बीच कांग्रेस भी एड़ी-चोटी का दम-ख़म लगा रही है.

अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भी उपचुनाव में प्रचार करने को लेकर स्थिति साफ हो गई है. जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव 27 अक्टूबर को बिहार में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. लालू प्रसाद की यह दोनों जनसभाएं क्रमशः तारापुर और कुशेश्वरस्थान में होंगी, इसको लेकर पार्टी की तरफ से औपचारिक ऐलान कर दिया गया है.
ये भी पढ़ें : PM Modi ने की Atmanirbhar Swasth Bharat Yojana की शुरुआत, जानिए क्‍या है खास

Related posts

नहीं रहीं ‘बालिका वधू’ की ‘दादी सा’, मुंबई में ली अंतिम सांस

Manoj Singh

संविधान संशोधन : OBC Bill लोकसभा से पास, राज्यों को मिल सकेगा OBC सूची में संशोधन का अधिकार

Pramod Kumar

CM हेमंत सोरेन से NHA के CEO आरएस शर्मा ने की मुलाकात, कहा- आयुष्मान भारत योजना का रांची मॉडल देश भर में किया जाएगा लागू

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.