समाचार प्लस
Breaking देश बिहार मनोरंजन

सही व्यक्ति को सही सम्मान! पंकज त्रिपाठी को चुनाव आयोग ने बनाया नेशनल आइकन

Right respect to the right person! Election Commission made Pankaj Tripathi National Icon

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘न्यूटन’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘मिर्जापुर’ जैसी फिल्मों से अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी को चुनाव आयोग ने अपना नेशनल आइकॉन बनाया है। पंकज त्रिपाठी को  चुनाव आयोग का नेशनल आइकॉन घोषित किये जाने की घोषणा मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने मतदाता जंक्शन कार्यक्रम के मौके पर की। इस सम्मान के लिए पंकज त्रिपाठी ने चुनाव आयोग को धन्यवाद कहा है। वहीं, यह खबर मिलने के बाद फैंस अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि सही व्यक्ति को सही सम्मान दिया गया है।

पंकज त्रिपाठी ने चुनाव आयोग का किया धन्यवाद

यह सम्मान दिये जाने के बाद पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर चुनाव आयोग को धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा- ‘आभार @ECISVEEP  का निष्ठा पूर्वक ज़िम्मेदारी निर्वहन करने का प्रयास करूंगा।‘ उधर यह खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया पर पंकज त्रिपाठी को बधाई देने का तांता लग गया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- शुभकामनाएं सर..अब जाकर ‘असली’ कलाकार को ‘असली’ सम्मान दिया जा रहा है.. बहुत खुशी हुई।

अपने दम पर बॉलीवुड में बनायी है पहचान

पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड के उन कलाकारों में हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना सिक्का जमाया है। शुरुआत उन्होंने कई छोटी-मोटी फिल्मों से और छोटे मोटे रोल से की। फिल्म मांझी-द माउंटेन में भी उनका रोल छोटा ही था। लेकिन प्रतिभा को कैसे रोका जा सकता है। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘न्यूटन,’ lबरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों की सफलता के बाद उन्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी।। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के ‘कालीन भैया’ ने उन्हें खासी पहचान दी है। बता दें, इस सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि का नौवां दिन: भक्तों और साधकों को सभी सिद्धियां प्रदान करती हैं मां सिद्धिदात्री

Related posts

Jharkhand: PM मोदी की अध्यक्षता में 7 अगस्त को हो रही नीति आयोग की बैठक, सीएम हेमंत रखेंगे कौन-कौन-सी समस्याएं?

Pramod Kumar

लातेहार: चाउमीन विक्रेता गोपाल के क्या खूब चमके सितारे ! Dream11 में जीत ली इतनी बड़ी राशि

Manoj Singh

Corona वैक्सीन की 11 डोज लेने वाले बुजुर्ग को पड़ गए लेने के देने, अब मुसीबत में घिरे

Manoj Singh