समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Rib Crushing Hug: ऑफिस में शख्स ने महिला सहकर्मी को कसकर गले लगा लिया, टूट गई सीने की तीन हड्डियां

image source : social media

Rib Crushing hug: कभी -कभी किसी के प्रति ज्यादा स्नेह या प्यार उमड़ना भी जी का जंजाल बन सकता है. ऐसा एक वाकया चीन से आमने आया है जहां एक शख्स ने दफ्तर में अपने महिला सहकर्मी को इतनी जोर से गले लगा लिया कि उसके सीने की पसलियां टूट गई. चीनी महिला ने अपने सहकर्मी पर मुकदमा दायर किया. उसने आरोप लगाया कि कथित तौर पर उसके सहकर्मी ने बहुत मजबूती के साथ गले लगा लिया, जिससे उसकी सीने की तीन पसलियां टूट गईं. सहकर्मी को महिला यूंक्सी कोर्ट (Yunxi Court) तक ले गई और कथित पसली तोड़ (Rib Crushing hug) गले लगाने के कारण इलाज में लगे पैसों के लिए मुआवजे की मांग की.

कुछ ज्यादा ही मजबूती से गले लगा लिया

यह घटना मई 2021 की है. चीन के हुनान प्रांत के यूयांग शहर की महिला अपने कार्यस्थल पर एक सहकर्मी के साथ बातचीत कर रही थी, तभी एक पुरुष सहकर्मी उसके पास आया और उसे मजबूती से गले लगा लिया. महिला कथित तौर पर गले लगाने के बाद दर्द से कराह उठी. आईओएल के मुताबिक, काम के बाद भी उसे सीने में दर्द महसूस हो रहा था. उसने डॉक्टर के पास जाने की बजाय अपने सीने पर गर्म तेल लगाया और सो गई. सीने में दर्द बढ़ने के पांच दिन बाद महिला अस्पताल गई.

गले लगाने वाले शख्स ने मांगे सबूत 

एक्स-रे स्कैन के अनुसार, महिला की तीन पसलियां टूटी हुई थीं, जिनमें से दो उसके पसली दाईं ओर और एक बाईं ओर स्थित थीं. उसने पैसे भी गंवाए क्योंकि उसे अपनी नौकरी से अनुपस्थिति की छुट्टी लेने के लिए मजबूर किया गया था. उसे नर्सिंग सेवाओं और चिकित्सा खर्चों के लिए भी भुगतान करना पड़ा. ठीक होने के दौरान वह उस पुरुष सहकर्मी के पास गई जिसने उसकी पसलियां तोड़ी थीं. उसने उसके साथ समझौता करने का प्रयास किया. उस आदमी ने विवाद किया कि उसके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि चोट उसके गले से लगी है.

 1.16 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश

कुछ समय बाद, महिला ने अपने सहकर्मी पर आर्थिक नुकसान के लिए हर्जाने का अनुरोध करते हुए मुकदमा दायर किया. न्यायाधीश ने सहकर्मी को 10,000 युआन, यानी 1.16 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें : ग्रेजुएट चायवाली का स्टॉल नगर निगम ने किया वापस, लालू यादव से लगाई थी गुहार

Related posts

Alia Bhatt से पहले इन 12 अदाकाराओं को Date कर चुके हैं Ranbir Kapoor, लिस्ट देख हो जाएंगे हैरान

Sumeet Roy

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 13 को करेंगे स्वास्थ्य चिकित्सा परिवार कल्याण विभाग के कार्य प्रगति की समीक्षा

Manoj Singh

5000 फीट ऊपर विमान के अंदर धुएं में फूली सांसें, दिल्ली में स्पाइस जेट की इमरजेंसी लैंडिंग

Pramod Kumar