समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Reliance Jio का सर्वर हुआ ठप, यूजर्स नहीं कर पा रहे किसी सर्विस का इस्तेमाल

Reliance Jio का सर्वर हुआ ठप, यूजर्स नहीं कर पा रहे किसी सर्विस का इस्तेमाल

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड – बिहार

हाल ही में भारत में समेत दुनिया के कई देशों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक, व्हाट्सऐप, मैसेंजर और इंस्टाग्राम डाउन हो गए थे. वहीं आज भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क नहीं आने से लाखों ग्राहक परेशान हो रहे हैं. दरअसल आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे से जियो का नेटवर्क डाउन है. जिससे यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जियो के भारत में 40 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं.

आ रही कॉलिंग में दिक्कत

रिलायंस जियो के नेटवर्क में आ रही दिक्कत के चलते यूजर्स न तो किसी को कॉल कर पा रहे हैं न ही किसी का कॉल रिसीव कर पा रहे हैं. इसके अलावा यूजर्स को इंटरनेट यूज करने में भी परेशानी आ रही है. वहीं अभी तक कंपनी की तरफ से इसको लेकर किसी तरह का बयान या जानकारी सामने नहीं आई है.

ट्रेंड करने लगा जियो डाउन

जैसे ही जियो का नेटवर्क डाउन हुआ वैसे ही माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर #jiodown ट्रेंड करने लग गया. इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स जियो के नेटवर्क को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि “कई घंटों से न कोई कॉल कर पा रहे हैं न ही कोई मैसेज, काफी प्रॉब्ल हो रही है.”ट्रोल कर रहे यूजर्स
हाल ही में जब फेसबुक, व्हाट्सऐप, मैसेंजर और इंस्टाग्राम डाउन हुए थे तो रिलायंस जियो ने ट्विटर पर इसका मजाक उड़ाया था. कंपनी की तरफ से लिखा गया था, “ये इंटरनेट की प्रॉब्लम नहीं है, अपनी चैट को रिफ्रेश करना बंद कर दीजिए.” जिसके बाद अब यूजर्स जियो का ये ट्वीट शेयर करते हुए उसे ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : शाहरूख खान का बेटा तो ‘बड़ा खिलाड़ी’ है! डार्कनेट के जरिये काले कारोबारियों से नाता! शाह-गौरी सब जानते हैं!

Related posts

Vaccination: पीएम गला फाड़ रहे, झारखंड के नौ जिले सो रहे, सीएम हेमंत समेत 5 माननीयों के जिले पिछड़े

Pramod Kumar

JAC के कार्यालय के पास छात्रों नें किया हंगामा, Result में गड़बड़ी का लगाया आरोप

Sumeet Roy

सीएम हेमंत ने राज्य पत्रकार स्वास्थ्य बीमा योजना नियमावली-2021 प्रस्ताव को दी मंजूरी, मंत्रिमंडल की ली जाएगी स्वीकृति

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.