समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

होली के रंग में इस तरह रंगीं Rashami Desai, जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया!

होली का त्योहार आ गया है, लोग मिल जुलकर इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं. मनोरंजन की दुनिया में भी होली का रंग सब पर चढ़कर बोलने लगा है और ऐसी ही एक हसीना इस वक्त त्योहार के रंग में इस तरह रंगी नजर आ रही हैं कि लोग भी अपनी नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई (Rashami Desai) की. रश्मिम देसाई का हाल ही में होली सॉन्ग रिलीज हुआ है और इस सॉन्ग में तो वो कमाल की लग रही हैं.

रश्मि देसाई की होली

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी फोटोज और वीडियो से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. दरअसल, रश्मि देसाई की कुछ फोटोज खूब सुर्खियों में हैं, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में होली खेलती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में रश्मि देसाई के लुक्स से लेकर उनका अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. रश्मि देसाई तस्वीरों में पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आईं. फोटोज में एक्ट्रेस के गालों पर गुलाल लगा हुआ दिखाई दे रहा है. अपनी कई तस्वीरों में एक्ट्रेस जमकर डांस करती हुई भी दिखाई दीं. जहां एक्ट्रेस के पीछे गुलाल उड़ता दिखाई दिया तो वहीं आगे एक्ट्रेस झूमकर नाचती हुई नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि का कातिलाना अंदाज

रश्मि देसाई (Rashami Desai) इस तस्वीर में ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली डिजाइन सूट में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने मांग टीका और नाक में नथ पहने कैमरा के लिए पोज दिया है. नजरें झुकाए, हाथों में कंगन पहने एक्ट्रेस का अंदाज बेहद कातिलाना है. रश्मि देसाई पलकें झुकाए किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं दिख रही हैं. रश्मि देसाई पर रंगों का खुमार चढ़ता इस तस्वीर में दिख रहा है. एक्ट्रेस मुस्कुराती हुईं गालों पर लाल-नीला रंग लगाए दिख रही हैं. रश्मि देसाई की इस तस्वीर ने तो फैंस के दिलों पर वार कर दिया है. एक्ट्रेस रंगों में लिपटीं बेहद सुंदर दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

ये भी पढ़ें : Holi Special: होली के मौके पर MS Dhoni के फार्महाउस में Buy 1 Get 1 का ऑफर, फार्म को नजदीक से देखने का मिलेगा मौका

 

Related posts

Electricity Crisis: ‘पीक आवर’ में उच्चतम स्तर पर पहुंची बिजली की मांग

Pramod Kumar

भारत में COVID-19 केसों में लगभग 18 फीसदी की बढ़ोतरी, पिछले 24 घंटे में 2,927 नए मामले

Manoj Singh

Tokyo Olympics 2020 : खेलों के महाकुंभ का कल होगा आगाज, भारत की इन स्पर्द्धाओं पर पूरे की होगी नजर

Pramod Kumar