समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

ये पाकिस्तान है: कब्र से निकाल कर लाश के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को मार गिराया

कब्र से निकाल कर लाश के साथ दुष्कर्म

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस –  झारखंड-बिहार

पाकिस्तान जब अपनी जश्न-ए-आजादी की तैयारियों में मस्त था, उस समय सिंध प्रांत के थट्टा जिले के गांव असरफ चांडीओ में एक शख्स अपनी हवस को अंजाम देने की फिराक में लगा हुआ था। 13 अगस्त को एक 14 साल की लड़की की बीमारी से मौत हो गयी थी। उसे रीति-रिवाज के साथ उसके घरवालों ने कब्रिस्तान में दफन कर दिया था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि जिस बेटी को उन्होंने इतने नाजों से पाला, उसकी इज्जत पर कभी दाग नहीं लगने दिया, कोई वहशी हैवान कब्र में जाने के बाद उसकी इज्जत को इस प्रकार तार-तार कर देगा। और इस बदनसीब की किस्मत देखिये, एक तो बीमारी की वजह से मौत ने उसे नहीं छोड़ा और फिर मानसिक रूप से बीमार शख्स ने उसे कब्र में कहीं का न छोड़ा।

दुष्कर्म के बाद शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हुआ दरिंदा

लड़की की बीमारी से मौत होने के बाद उसे करीबी कब्रिस्तान ग़ुलामुल्लाह में रीति-रिवाज के साथ दफन किया गया था। मगर उसी रात इस सनकी शख्स ने लड़की का शव कब्र से बाहर निकाला और उसे वहां से आधा किमी दूर एक झाड़ी में ले गया। उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद वह शव को झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया। इस सनकी शख्स का नाम रफीक चांडीओ है जो उस इलाके का गुंडा था।

बच्चों ने खुदी कब्र देखकर घरवालों को की इत्तेला

अगली सुबह कुछ बच्चों ने देखा कि लड़की की कब्र खुदी हुई है और उसमें लाश भी नहीं है। तब बच्चों ने इसकी जानकारी लड़की के पिता को दी। आनन-फानन में लड़की के पिता और गांव वाले मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को भी सूचना दी। उसके बाद पुलिस ने शव को ढूंढने का काम शुरू हुआ। छानबीन में एक झाड़ी में लड़की का शव उन्हें मिल गया। लड़की के शरीर से कफन गायब था और पहने हुए कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस पुष्टि के लिए शव को पास के हॉस्पिटल ले गयी। वहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दुष्कर्म की पुष्टि कर दी। बाद में इस मामले को लेकर पुलिसवालों ने आरोपी को मार गिराया है।

लाश से दुष्कर्म पाकिस्तान में आम :  50 लाशों से दुष्कर्म करने वाला दरिंदा

पाकिस्तान में लाश के साथ दुष्कर्म करने की घटना कोई नयी नहीं है। पहले भी  ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसी साल जून में ऐसे ही एक मानसिक बीमारी शख्स की कहानी चर्चाओं में थी। उसके दिमाग में हवस इस कदर तक हावी थी कि इसने मौत की नींद सो चुकी लड़कियों और महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

27 साल के रियाज नाम के इस युवक ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए माना कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर कब्र से 50 मुर्दा महिलाओं के साथ रेप किया है। उसने बताया कि वह पिछले आठ सालों से महिलाओं की लाशों के साथ रेप करता आ रहा है। इस घिनौने काम में जो दोस्त उसकी मदद करता था, वह मर गया। इसके बाद वह अकेले कब्रों से लाशें निकालकर यह काम करता था।

दुष्कर्म के समय जिंदा हो गयी लाश!

एक दिन यह युवक रोजाना की तरह कब्र में से एक महिला का शव निकालकर उसके साथ कुकर्म कर रहा था। तभी उसे लगा कि जिस महिला की लाश के साथ वह रेप कर रहा है वह उसे देख रही है और उसकी आंखों से एक रोशनी-सी बाहर आयी। तभी अचानक उसके अंदर का इनसान जाग गया और वह वहां से तुरंत ही भाग गया। फिर मीडिया और पुलिस के उसने अपना गुनाह कबूल किया।

इस घिनौनी हरकत को साइंसटिफिक टर्म में नेक्रोफिलिया कहते है जिसमें इस बीमारी से ग्रसित आदमी लाशों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है।

यह भी पढ़ें: Video Viral: कूड़े बीनने वाली महिला की फर्राटेदार अंग्रेजी से अच्छे अच्छों की बोलती बंद

Related posts

CRPF का जवान कराता था नक्सलियों व गैंगस्टरों को हथियार व कारतूस उपलब्ध, गिरफ्तार

Manoj Singh

बिहारः सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, हिरासत में 12 लोग, साली के साथ जीजा भी पकड़ा गया

Manoj Singh

Mission UP : नड्डा ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र, ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ में जनता से करेंगे संवाद

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.