समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Nude Photoshoot से Ranveer Singh ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

image source : social media

अब तक अपने अतरंगी कपड़ों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बिना कपड़े पहने (Nude) फोटोशूट करवाया है जिसे देखने के बाद सब भौंचक्क रह गए हैं।

न्यूड फोटोशूट कराने का दिखाया कॉन्फिडेंस

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कम उम्र में जो कामयाबी हासिल की है, वो हर किसी को नहीं मिलती है. इसकी वजह उनका टैलेंट और कॉन्फिडेंस है, जिसकी बदौलत वो रोज आगे बढ़ते जा रहे हैं. इस दफा रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराने का कॉन्फिडेंस दिखाया है, जिसके बाद हर ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है. ये फोटोशूट उन्होंने पेपर मैगजीन के लिये कराया है, जिसमें वो न्यूड होकर स्टाइलिश पोज देते दिख रहे हैं.

Ranveer Singh Nude
image source : social media

सोशल मीडिया पर तेजी से तस्वीरें हो रहीं वायरल

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रणवीर ने बैठकर और लेटे हुए बिना कपड़ों के कई पोज दिए हैं। उनकी फोटोज पर मीम्स भी बन गए हैं। जिनमें कोई उन्हें दीवार पर चिपकी हुई छिपकली बता रहा है तो कोई कॉकरोच कह रहा है।

Ranveer Singh Nude
image source : social media

कुछ ने बताया रियल तो कुछ ने फेक 

रणवीर के फैंस ये फोटोज देख हैरान हैं, लेकिन रणवीर की मस्क्यूलर बॉडी को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये तस्वीरें रियल नहीं हैं, बल्कि फोटोशॉप करके बनाई गई हैं।

इससे पहले इस एक्टर ने करायी थी ऐसी फोटोशूट

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से पहले साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की न्यूड फोटोज वायरल हुई थीं। देवरकोंडा की ये तस्वीर कोई आम तस्वीर नहीं, बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ का पोस्टर था। जिसमें एक्टर बिना कपड़ों के हाथ में गुलाब के फूल लिए नजर आ रहे थे। विजय देवरकोंडा के फैंस को उनकी फिल्म का ये पोस्टर और बॉडी काफी पसंद आई थी। करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर देवरकोंडा की तस्वीर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें : बेहद डीप नेक ड्रेस में Vaani Kapoor पर अटकी सबकी निगाहें, भीड़ से एक्ट्रेस को निकालने में Ranbir Kapoor के छूटे पसीने

Related posts

सपा की साइकिल पर बैठकर राज्यसभा जायेंगे कपिल सिब्बल, झटका कांग्रेस का ‘हाथ’

Pramod Kumar

Helicopter Crash: देश पहले भी सेना के हेलिकाप्टर हादसों में खो चुका है अपने कई जवान

Pramod Kumar

Omicron का पता लगाने के लिए पहली किट ‘Omisure’ को मिली मंजूरी, जानें कैसे करेगी काम

Manoj Singh