समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Ranchi’s Lady Drug Paddler: हुस्न की आड़ में युवकों को फंसाती थी मॉडल, फ‍िर ड्रग्स के धंधे में कराती थी एंट्री

Ranchi's Lady Drug Paddler

Ranchi’s Lady Drug Paddler: झारखंड के रांची में पुलिस ने एक मॉडल को गिरफ्तार किया है. मॉडल पर ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने के आरोप हैं. मॉडल के साथ एक और शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 25 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया है हालांकि गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा दे कर मौके से फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस की गिरफ्त में आई मॉडल का नाम ज्योति शर्मा है. गिरफ्तार मॉडल पिछले ढाई वर्ष से दिल्ली में रहती थी और फिलहाल रांची आई हुई थी और गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ गई थी. पुलिस के मुताबिक नशे के इस कारोबार को मॉडल ज्योति अपनी मां मोनी देवी, चचेरे भाई अर्जुन शर्मा, बलराम शर्मा और दोस्त राहुल शर्मा के साथ चला रही थी. शहर में चलने वाली लेट नाइट पार्टियों, हॉस्टल और दूसरे स्थानों पर ज्योति खुद ड्रग पहुंचाने का काम किया करती थी.

image source : social media
image source : social media

मां को भी धंधे में कर लिया था शामिल 

ड्रग्स  कारोबार  के आरोप में ज्योति पहले भी जेल जा चुकी है. उसने अपनी मां को भी ड्रग्स के इस धंधे में शामिल कर लिया था. और तो और ज्योति शर्मा के दो भाई भी उसे इस धंधे में सहयोग कर रहे थे. जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम ने ज्योति के ठिकानों पर छापेमारी की और वहां से 36 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद के साथ 2.90 लाख रुपए की बरामदगी की है.

image source: social media
image source: social media

एजेंट की करती थी भर्ती

जानकारी के अनुसार मॉडल नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए एजेंट की भर्ती करती थी और ड्रग्स लेने वाले युवको को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी.

image source: social media
image source: social media

पहले भी ज्योति शर्मा ब्राउन शुगर के साथ हो चुकी है गिरफ्तार 

साल 2021 में सुखदेव नगर थाना की पुलिस  ने ज्योति शर्मा को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जेल से निकलने के बाद ज्योति शर्मा दिल्ली चली गई. वहां उसने एक बार फिर से मॉडलिंग में  भाग्य आजमाने की कोशिश की,  साथ ही वेब सिरीज में काम करने की कोशिश की. लेकिन दिल्ली में उसे कोई काम नहीं मिला. इसी बीच सासाराम के कुछ ब्राउन शुगर के तस्करों ने ज्योति शर्मा से कांटेक्ट किया और उसे रांची में ड्रग्स के धंधे में दोबारा शामिल होने को कहा.

image source: social media
image source: social media

ये भी पढ़ें : Poonam Pandey के लेटेस्ट फोटोशूट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल! तस्वीरें देख फैंस हैं दंग

 

Related posts

MS Dhoni की फिर होगी टीम इंडिया में एंट्री! T20 में कैसे पार लगेगी नैया, BCCI का प्लान तैयार

Manoj Singh

UGC का फैसला: केन्द्रीय विश्वविद्यालयों में संयुक्त प्रवेश परीक्षा के बिना दाखिला नहीं, कम मार्क्स आये हैं तो भी नो टेंशन

Pramod Kumar

अब सिंगापुर में होगा Lalu Prasad Yadav का इलाज, CBI की स्पेशल कोर्ट ने दी अनुमति

Sumeet Roy