समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Ranchi Press Club Election : संजय मिश्र बने रांची प्रेस क्लब के नये अध्यक्ष

Ranchi Press Club Election

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Ranchi Press Club Election : प्रभात खबर (रांची) के स्थानीय संपादक संजय मिश्र रांची प्रेस क्लब के नये अध्यक्ष निर्वाचित किए गए हैं. इन्हें 371 वोट मिले हैं. 93 वोटों के अंतर से इन्होंने जीत दर्ज की है. दूसरे स्थान पर अखिलेश सिंह रहे. इन्हें 278 वोट मिले हैं. तीसरे स्थान पर कुमार आनंद रहे. इन्हें 117 वोट मिले. अन्य पदों के लिए काउंटिंग जारी है.

आपको बता दें कि कल रविवार को द रांची प्रेस क्लब की तीसरी कार्यकारिणी के लिए रिकॉर्ड 90.53 फीसदी वोट पड़े थे. प्रेस क्लब के पांच पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के 10 पदों के लिए चुनाव में कुल 877 मतदाताओं में से 794 ने अपने मत का प्रयोग किया था.

कल रविवार को झारखंड की राजधानी रांची के करमटोली स्थित प्रेस क्लब बिल्डिंग में वोट देने के लिए प्रत्याशी से लेकर वोटर तक सुबह से ही जुटने लगे थे. प्रेस क्लब के मुख्य हॉल में मतदान के लिए आठ पोलिंग बूथ बनाये गये थे. सुबह नौ बजे से देर शाम करीब चार बजे तक पत्रकारों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. चुनाव में पदाधिकारी समेत कार्यकारिणी सदस्य के लिए कुल 50 उम्मीदवार मैदान में थे. इसमें पांच पदाधिकारियों व 10 कार्यकारिणी सदस्यों का चयन होना है.
ये भी पढ़ें : Corona Vaccination: 1 जनवरी से वैक्सीन के लिए CoWIN पर शुरू होगा बच्चों का रजिस्ट्रेशन

Related posts

Patna: अज्ञात अपराधियों के हमले में नवनिर्वाचित मुखिया और एएसआई की मौत, क्या कहा एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने

Pramod Kumar

Gumla News : झारखंड में नक्सलियों का आतंक फिर से उफान पर, गुमला में नक्सलियों ने मचाया तांडव, माइंस में लगे 27 वाहन आग के हवाले

Manoj Singh

Google की मुफ्त ई-मेल सर्विस Gmail भारत में हुई डाउन

Manoj Singh