समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

जानकारी की खबर: रांची में कई कंपनियों के पेट्रोल पंप में तेल खत्म, पढ़ें पूरी Detail

ranchi petrol pump is not having adequate supply of petrol

Ranchi Petrol: शहर के कई पेट्रोल पंपों में तेल की सप्लाई नहीं होने की वजह से फिलहाल उन्हें बंद कर दिया गया है. लोग इन पंपों पर पहुंच तो रहे हैं, लेकिन पेट्रोल-डीजल नहीं होने की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ रहा है. मंगलवार को हिंदुस्तान ने जब पेट्रोल पंपों की पड़ताल की तो पाया की शहरी क्षेत्र में जहां रिलायंस के पेट्रोल पंपों में तेल नहीं होने के कारण बंद थे. तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में हिंदुस्तान पेट्रोलियम, रिलायंस और नायरा एनर्जी के पंपों पर तेल नहीं होने के कारण बंद थे/ इनमें अंगड़ा, कोक्रेटांड़, रातू, रांची-खूंटी रोड के पेट्रोल पंप शामिल हैं.

डीजल की तुलना में 50 फीसदी काम की जा रही है. नायरा के एक डीलर ने बताया कि कुछ पंपों पर सिमित मात्रा में हीं सप्लाई हो रहे है.

यह है पेट्रोल पंपों का हाल:

अनगड़ा के गोंदलीपोखर स्थित एचपी का पेट्रोल पंप मंगलवार सुबह से बंद था. हालाकिं दो बजे बाद यह खुल गया. पंप संचालक ने बताया की कंपनी ने अभी क्रेडिट पर तेल देना बंद कर दिया है. बाजार में पैसा फंस जाने की वजह से सुबह फ्यूल नहीं मंगा पाए. हालाकिं कुछ घंटों के बाद ही किसी तरह पैसों की व्यवस्था करके तेल मंगाया गया. इसके बाद दोपहर दो बजे से पंप में पेट्रोल- डीजल की बिक्री शुरू की. नामकुम के रांची-खूंटी रोड पर कुटियातु स्थित एचपी का पंप रैवार से बंद है. यहां बुधवार से तेल मिलने की संभावना है. इसके अलावा ठाकुरगांव और रातू के बीच एचपी के पंप पर भी रविवार से पेट्रोल- डीजल ख़त्म हो गया है.

इसे भी पढ़ें: Instagram हैक होने पर सबसे पहले करें ये काम, अभी पढ़ें कैसे बचा सकते हैं अपना अकाउंट

Ranchi Petrol

Related posts

WHO warns on Omicron; ‘इवेंट का कैंसिल होना जिंदगी के कैंसिल होने से बेहतर’, WHO चीफ ने ओमिक्रॉन को लेकर चेताया; सेलिब्रेशन बाद में करें

Manoj Singh

Jharkhand: वनोपज को बाजार और आदिवासी समाज की आजीविका देने के लिए सिमडेगा से पायलट प्रोजेक्ट प्रारंभ

Pramod Kumar