समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Ranchi : शादी एन्जॉय करती रही युवती; फिर उड़ा लिए दुल्हन के नौ लाख के जेवरात और दो लाख कैश

image source : social media

रांची (Ranchi) के मोरहाबादी स्थित मान्या पैलेस (Manya Palace) में एक शादी समारोह में शामिल होकर एक युवती मेहमान बनकर शामिल हुई और नोट, जेवरात से भरा बैग उड़ा लिया। बैग में दुल्हन के नौ लाख के जेवरात (bride’s jewelery) के अलावा दो लाख रुपये कैश भी थे। महिला चोर की करतूत सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से महिला चोर की पहचान कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि आरोपी महिला की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर महिला की तलाशी में लग गई है।

पार्टी इंज्वाय की, फिर  ले उड़ी बैग 

शादी के दौरान एक युवती समारोह में पहुंची थी। उसने लाल रंग का कपड़ा पहन रखा था। वह काफी देर तक समारोह में मौजूद रही। खाना खाने के बाद जैसे ही जयमाला का कार्यक्रम शुरू हुआ वैसे ही युवती दुल्हन के कमरे में गई और जेवरात और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गई। बैग में नौ लाख रुपये के जेवरात और दो लाख कैश था।

सीसीटीवी में बैग ले जाते हुए दिखी युवती

पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि  बारात पहुंचने के वक़्त युवती शादी समारोह में स्थल पर पहुंची और कई बार दुल्हन के कमरे तक भी गई,  लेकिन वापस चली आई। वह मौके की तलाश में थी, जैसे ही उसे मौका मिला, वह बैग लेकर निकल गई।

image source : social media
image source : social media

फुटेज के मदद से लगाया जा रहा पता 

फुटेज में देखा गया कि युवती बैग को कपड़ा में छिपाकर ले जा रही है। पुलिस का कहना है कि युवती की पहचान के लिए सभी थानों में उसकी फोटो भेज दी गई है। शहर में इससे पहले ऐसी घटना नहीं हुई थी। इस वजह से पुलिस के लिए यह युवती चुनौती बन गई है। फुटेज के मदद से युवती के बारे में पता लगाया जा रहा है कि वह कहां-कहां तक गई है।

ये भी पढ़ें : Jharkhand: बिना ड्राइवर एक किलोमीटर तक NH पर दौड़ता रहा कंटेनर, कई लोगों को मारी टक्कर

Related posts

मशहूर पत्रकार Kamal Khan का दिल का दौरा पड़ने से निधन, पत्रकारिता जगत में शोक की लहर

Sumeet Roy

“मेगा महिला स्वास्थ्य शिविर” का उद्घाटन, रांची को सर्वाइकल कैंसर मुक्त करने के लिए बनी योजना, 18 परिवारों को मिला नया जीवन

Manoj Singh

Hyderabad: 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी पर 10 लाख का इनाम, मंत्री ने कहा- करेंगे एनकाउंटर

Pramod Kumar