समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Jharkhand: Ranchi में वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों ने महिला दारोगा को कुचला, मौत 

image source : social media

Jharkhand: Ranchi जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुंडू में वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों ने महिला दारोगा (lady inspector) को पिकअप वैन से कुचल दिया। बताया जा रहा है कि महिला सब-इंस्पेक्टर मंगलवार रात वाहन चेकिंग कर रही थीं, इसी दौरान एक वाहन ने उन्हें कुचल दिया। घायल अवस्था में महिला सब-इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि महिला सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो तुपुदाना ओपी में तैनात थीं। रांची के एसएसपी ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

smugglers crushed lady inspector
smugglers crushed lady inspector

घटना अहले सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुंडू का है। जहां वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दारोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया। जिससे दारोगा की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना बुधवार की अहले सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी पहुंचे ।

पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौ तस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना सिमडेगा पुलिस को मिली। उसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया। पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भागना शुरू किया। इसकी सूचना खूंटी पुलिस को दी। खू़ंटी पुलिस ने रात में नाका पर चैकिंग लगाया, वहां से चकमा देकर वैन रांची की ओर भागा।

चेकिंग पोस्ट पर सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो दलबल के साथ थी

पुलिस ने उसके बाद सिमडेगा पुलिस ने सूचना रांची पुलिस को दी। रांची पुलिस ने खूंटी-रांची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहूंडू के पास चेकिंग लगायी। चेकिंग पोस्ट पर सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो दलबल के साथ थी। उन्होंने गाड़ी को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने गाड़ी महिला दारोगा के उपर चढ़ा दिया और भागने लगा। दारोगा की मौके पर मौत हो गई। वहीं कुछ दूरी पर गश्ती दल ने ड्राइवर को दबोच लिया है। बताया जाता है कि गाड़ी से कई तस्कर भाग गए। चालक पुलिस की गिरफ्त में है।पुलिस अन्य तस्करों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें : हरियाणा के नूंह में खनन माफियाओं ने डीएसपी को डंपर से कुचला, अवैध खनन की जांच करने पहुंचे थे डीएसपी सुरिन्दर सिंह

Related posts

छठी JPSC मामले में सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड सरकार और जेपीएससी को दिया नोटिस, जानिए वजह

Sumeet Roy

WhatsApp Tips: WhatsApp पर गलती से भी न करें ये काम, ये छोटी सी भूल भी आपको भेज सकती है सलाखों के पीछे!

Sumeet Roy

बंगाल की खाड़ी में उठ रहा ‘गुलाब’, चक्रवाती तूफान को लेकर ओडिशा, आंध्र प्रदेश में हाईअलर्ट, बंगाल में भारी बारिश का अनुमान

Manoj Singh