समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

रांची में महिला पुलिस की सुरक्षा पर उठा रहा सवाल, नशे में धुत युवकों ने की महिला DSP के साथ की छेड़खानी

Ranchi News: राजधानी रांची की एक डीएसपी ने रांची के लोअर बाजार थाने में एक आवेदन दिया है। जिसमें महिला डीएसपी ने दो पुलिसकर्मी विनोद पांडे, सीपी उपाध्याय समेत एक दर्जन लोगों पर छेड़खानी और धक्का-मुक्की का आरोप लगाया है। डीएसपी ने आवेदन में बताया कि घटना पुरानी पुलिस लाइन कैंपस में सोमवार की देर रात को घटी है। पुलिस आवास से सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान कुछ युवक तेज आवाज में अश्लील गाना बजा रहे और नशे में थे। तेज आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों को 10 बजे का समय बताते हुए गाना बंद करने को कहा.

जिसके बाद नशे में धुत युवक डीएसपी से उलझ गए और उन्हें गलत नीयत से छूने की कोशिश की। डीएसपी ने जिस आरक्षी विनोद पांडे पर आरोप लगाया है। उस आरक्षी ने डीएसपी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। साथ ही यह भी कहा है कि अगर किसी ने उनके खिलाफ कुछ भी कह दिया या उनके खिलाफ कोई आरोप साबित हो जाता है तो वह रिजाइन कर देंगे।

मामले को लेकर हमने डीएसपी को भी उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क किया.लेकिन उन्होंने इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। वहीं एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने भी इस पर कुछ भी कहने से बचते दिखाई दिए। आरोप दोनों ओर से लग रहे हैं। लेकिन असल में घटना क्या हुई. यह अभी तक साफ नहीं हुआ है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिसिया जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है।

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल में अब इतने प्रतिशत एथेनॉल की होगी ब्लेंडिंग, तेल कंपनियों ने जारी किया 95 करोड़ लीटर एथेनॉल का टेंडर

Related posts

Ukraine Crisis: यूक्रेन और नाटो का दावा- युद्ध में मारे गये 15,000 से अधिक रूसी सैनिक

Pramod Kumar

Bhojpur: आरा में 6 हेरोइन तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, यूपी तक करते थे नशे का कारोबार

Pramod Kumar

मुख्यमंत्री की पहल पर गांव–गांव पहुंच रहीं बैंकिंग सेवाएं, 4619 बीसी सखियां हर माह कर रहीं 120 करोड़ की लेन-देन

Pramod Kumar